scorecardresearch

रामनवमी पर गुजरात में मस्जिद के बाहर लोगों ने लहराया भगवा झंडा तो AAP के संजय सिंह ने BJP पर कसा तंज, कहा- हिंसा और नफरत का माहौल खड़ा कर रही है भाजपा

देश के कई हिस्सों में हुई सांप्रदायिक घटनाओं को लेकर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने भी कमेंट किया है।

AAP Sanjay Singh| Sanjay Singh AAP| Sanjay Singh Photo|
आप नेता संजय सिंह (फाइल फोटो)

राम नवमी के अवसर पर भारत के कई राज्यों से सांप्रदायिक हिंसा की खबरें चर्चा में रहीं। इस मामले में राजनीतिक दल भी एक दूसरे पर हमला करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच गुजरात से सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया। जिसमें कुछ लोगों की भीड़ हाथ में भगवा झंडा लेकर मस्जिद के सामने नारे लगा रही है। इसी को लेकर आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने बीजेपी (BJP) पर निशाना साधा है।

संजय सिंह की प्रतिक्रिया : सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो पर संजय सिंह ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कमेंट किया कि देश में तेल के बढ़ते दामों और महंगाई पर बात ना हो। यूपी में बच्चों की बढ़ी फीस पर बात ना हो। युवा बेरोजगारी के दलदल में फंसा रहे, देश की गिरती अर्थव्यवस्था पर चारों तरफ खामोशी रहे इसलिए नफरत और हिंसा का माहौल खड़ी कर रही है भाजपा।

वायरल वीडियो पर लोगों के कमेंट्स : आदिल नाम के ट्विटर यूजर लिखते हैं कि बीजेपी के लिए आप हिंदू मुसलमान ही जरूरी है। भारत में बढ़ रही बेरोजगारी और बीमारियों से लोग मर रहे हैं लेकिन सरकार को इस बात की कोई परवाह नहीं है। इनका मकसद केवल संप्रदायिक नफरत को बढ़ाना है। सूरज नाम के एक यूजर ने लिखा – मस्जिद के बाहर अगर भगवा झंडा लहराया जा रहा है तो दिक्कत क्या है? यह लोग किसी से मारपीट थोड़ी ना कर रहे हैं।

अस्मिता नाम की एक यूजर लिखती हैं, ‘ 2013 के पहले हमारा भारत संप्रदायिक हिंसा का शिकार नहीं था लेकिन अब यह दिन भी देखने पड़ रहे हैं।’ आशुतोष चौधरी नाम के एक यूजर ने लिखा कि आम आदमी पार्टी के नेताओं को केवल यही वीडियो दिखाई दे रहा है। जब मुसलमानों की गुंडागर्दी सामने आती है तो इनके मुंह में दही जम जाती है।

रामनवमी के दिन कई राज्यों में हुई हिंसा पर असदुद्दीन ओवैसी का बयान : देश के विभिन्न हिस्सों में हुई सांप्रदायिक घटनाओं को लेकर एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (AIMIM chief Asaduddin Owaisi) ने आरोप लगाया है कि जिन जगहों पर हिंसा हुई है, वहां की पुलिस ने हिंदुत्व वादियों को पूरा सपोर्ट दिया है। जानकारी के लिए बता दें कि देश भर के कई हिस्सों में हुई सांप्रदायिक घटनाओं को लेकर सोशल मीडिया पर लोग अपने विचार व्यक्त कर रहे हैं।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.