scorecardresearch

अगर नूपुर शर्मा को कुछ हुआ तो… – हिंदू संगठनों ने BJP से निकाली गई प्रवक्ता के समर्थन में दिया विवादित बयान, वीडियो वायरल

वायरल वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी कई तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

Nupur Sharma| bjp leader| bjp|
नूपूर शर्मा (फोटो सोर्स: सोशल मीडिया)

ज्ञानवापी मस्जिद के विषय पर एक चैनल पर हो रही डिबेट के दौरान बीजेपी से निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) ने पैगंबर मोहम्मद को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। जिसके बाद उन्हें पार्टी ने 6 साल के लिए निलंबित कर दिया। नूपुर शर्मा द्वारा दिए गए बयान पर पूरे देश में हंगामा थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी बीच पटना से एक वीडियो सामने आया है। जिसमें हिंदू संगठन नूपुर शर्मा का समर्थन कर रहा है।

वायरल वीडियो में क्या है? : बिहार के आरा जिले से वायरल हुए वीडियो में इकट्ठा हुई भीड़ हाथ में टॉर्च और भगवा झंडा लेकर झूमते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही यहां के कुछ नेताओं द्वारा कहा गया कि कोई भी नूपुर शर्मा का बाल बांका नहीं कर सकता। अगर नूपुर शर्मा को कुछ भी होता है तो 100 करोड़ लोगों को तुम झेल नहीं पाओगे। इसके साथ धमकी देते हुए यह भी कहा गया कि अगर तुम हिंदुओं को छेड़ोगे तो तुम्हें कोई नहीं बचाएगा।

हैदराबाद में भी निकाली गई रैली : बीजेपी से निष्कासित गोकुल शर्मा के समर्थन में हैदराबाद के बोवेनपल्ली इलाके में 14 जूनी यानी मंगलवार को रैली निकाली गई थी। हाथों में तख्ती लेकर समर्थकों ने नारेबाजी की। इस दौरान कुछ लोगों ने इस पर आपत्ति जताई तो दोनों ही गुटों में तनाव बढ़ गया। हालांकि मामले को तुरंत पुलिस ने कंट्रोल
कर लिया।

विश्व हिंदू परिषद ने भी नूपुर शर्मा के समर्थन में दिया यह बयान : विश्व हिंदू परिषद (VHP) और बीजेपी के कई सांसद भी नूपुर शर्मा के समर्थन में दिखाई दे रहे हैं। हाल में ही हरिद्वार में एकत्र हुए 200 से अधिक संतों ने नूपुर शर्मा और बीजेपी से निकाले गए नवीन जिंदल का समर्थन करते हुए कहा कि जिस तरह से विरोध के लिए देश के विभिन्न हिस्सों में हिंसक विरोध का सहारा लिया है, उससे संत समाज नाराज है।

उमा भारती और साध्वी प्रज्ञा ने नूपुर शर्मा पर कही यह बात : बीजेपी नेत्री उमा भारती (Uma Bharti) और भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा (BJP MP Sadhvi Pragya) ने नूपुर शर्मा के प्रति सहानुभूति जाहिर करते हुए कहा कि पार्टी ने उनके खिलाफ सही एक्शन लिया है लेकिन हम उनको भेडियों के हवाले नहीं कर सकते हैं। नूपुर शर्मा को मिल रही धमकियों पर कहा गया कि मुस्लिम नेताओं को भी उनके पक्ष में सबके साथ खड़ा होना चाहिए।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट