scorecardresearch

हिंदू महासभा के अध्यक्ष ने जामा मस्जिद की खुदाई करने का मांगा आदेश, अखिलेश के नेता बोले – सरकार देश को अफगानिस्तान बनाने पर तुली है

चक्रपाणि महाराज की मांग पर कुछ सोशल मीडिया यूजर्स भड़कते हुए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Akhilesh Yadav| Akhilesh Yadav Gaurav Bhaitya| Gaurav Tv Debate| Anjana OM Kashyap Debate|
सपा प्रमुख अखिलेश यादव (photo credit : PTI)

हिंदू महासभा के अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि (Swami Chakrapani) ने शाही इमाम से दिल्ली के जामा मस्जिद की खुदाई करने की मांग की है। इसके साथ ही उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को एक खत लिखते हुए जामा मस्जिद की खुदाई करने का आदेश देने की मांग की है। उनकी इस मांग पर सोशल मीडिया यूजर्स कई तरह की प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं।

हिंदू महासभा के अध्यक्ष में कही यह बात : चक्रपाणि महाराज द्वारा दावा किया गया कि जामा मस्जिद के नीचे हिंदू देवी-देवताओं की मूर्तियां हैं। शाही इमाम से हमारी मांग है की जामा मस्जिद की खुदाई करने की अनुमति दी जाए। उन्होंने कहा कि इस खुदाई के बाद सच्चाई सबके सामने आ जाएगी।

लोगों की प्रतिक्रियाएं : समाजवादी पार्टी के नेता आरपी सिंह ने चक्रपाणि पर निशाना साधते हुए कहा कि बलिया जनपद का यह ढोंगी आसाराम बापू है, वेशभूषा ऐसे बना लेते हैं, जैसे कितने बड़े संत महात्मा हूं लेकिन पैसा कमाना और आसाराम बापू जैसी हरकत करना इन सब की फितरत है। केंद्र सरकार देश को अफगानिस्तान बनाने पर तुली हुई है। पवन कुमार यादव नाम के एक यूजर ने कमेंट किया – ऐसे लोग देश में धार्मिक उन्माद फैलाकर भारत को अफगानिस्तान बनाना चाहते हैं, इस समय देश को तोड़ने की नहीं बल्कि जोड़ने की जरूरत है।

अजीत अंजुम लिखते हैं कि लगे हाथ लाल किले की भी करवा लो, खासकर उस जगह की जरूर करवाना, जहां 7 साल से मोदी जी भी झंडा फहरा रहे हैं। देव का गजब हाल कर दिया है सब ने मिलकर, इंजन आपकी दुकान ही 10 सालों से यही सब उल्टा पुल्टा बोल कर चल रही है। अनिल नाम के एक यूजर ने कमेंट किया, ‘ हिंदुओं के नाम पर और कितना हिंदू धर्म को बर्बाद किया जाएगा, इसका खामियाजा आने वाले समय में हिंदुओं को ही भुगतना पड़ेगा।’

दीपिका पांडे नाम की एक यूज़र कमेंट करती हैं कि जब रोटी ना मिले तो धर्म की बात करो, ये कोई इनसे सीखे। अब बस लाल किला बाकी है, उसे भी खुदवा लो। जानकारी के लिए बता दें कि ताजमहल, ज्ञानवापी, कुतुब मीनार के बाद अब जामा मस्जिद में भी देवी-देवताओं की मूर्तियां रखे जाने का दावा किया जा रहा है। जानकारी के लिए बता दें कि चक्रपाणि ने इससे पहले दिल्ली का नाम बदलकर इंद्रप्रस्थ किए जाने की मांग करते हुए कहा था कि इससे दिल्ली में बारिश होगी।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट