ताज़ा खबर
 

बिग बॉस के घर में हिना खान ने ‘सैनिटरी नैपकिन’ के पैकेट का किया ऐसा इस्तेमाल कि..

दरअसल हुआ ये इस हफ्ते घरवालों को बिग बॉस ने बीबी कुशन फैक्ट्री का टास्क दिया था। इसमें सभी घरवालों को ज्यादा से ज्यादा कैश अपने पास इकट्ठा करना था।

Author November 3, 2017 4:45 PM
तस्वीर बिग बॉस 11 के वीडियो से ली गई है।

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 को 5 सप्ताह हो गए। जबसे बिग बॉस का ये सीज़न शुरु हुआ है तब से ही इस घर के एक सदस्य की खूब चर्चा हो रही है। इस सदस्य का नाम है टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान। पिछले सप्ताह हिना खान ने साउथ की एक्ट्रेसेज़ के बारे में कुछ कमेंट किया था जिसके बाद उन्हें सोशळ मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगे था। इसके अलावा हिना शो में वाइल्ड कार्ड से एंट्री लेने वाली ढिंचैक पूजा को लेकर भी जमकर मजाक उड़ाया था जिसके बाद भी उन्हें ट्रोल्स का शिकार बनना पड़ा था। अब हिना खान अपनी एक हरकत को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल हुआ ये इस हफ्ते घरवालों को बिग बॉस ने बीबी कुशन फैक्ट्री का टास्क दिया था। इसमें सभी घरवालों को ज्यादा से ज्यादा कैश अपने पास इकट्ठा करना था। सारे सदस्य किसी भी हाल में अपने पास ज्यादा से ज्यादा कैश इकट्ठा करने में लग गए।

बिग बॉस के घर में ट्विस्ट तब आया जब हिना और शिल्पा ने टास्क के कुछ पैसे चुरा लिए। पहले तो हिना ने स्टोर रूम में ये पैसे छिपाए। इसके बाद जब दोबारा हिना ने पैसे चुराए तो सैनिटरी नैपकिन के पैकेट में जाकर छिपा दिए। हिना ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उस पैकेट में कोई भी नहीं ढूंढेगा। हिना खान ने दिमाग तो सही लगाया है लेकिन इसका उन्हें हर्जाना भी भरना पड़ेगा। बता दें कि इस बार भी घर से बेघर होने के लिए हिना खान नॉमिनेट हुई हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App