scorecardresearch

मीटिंग बीच में छोड़ जॉगिंग करने लगते थे…हिमंत बिस्वा सरमा ने सुनाया राहुल गांधी से मुलाकात का किस्सा

राहुल गांधी के साथ रिश्तों को लेकर असम सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने खुलासा किया है!

मीटिंग बीच में छोड़ जॉगिंग करने लगते थे…हिमंत बिस्वा सरमा ने सुनाया राहुल गांधी से मुलाकात का किस्सा
मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा। (Photo Credit – Twitter/Himanta Biswa Sarma)

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा गांधी परिवार पर तीखा हमला बोलने के जाने जाते हैं लेकिन कभी वह गांधी परिवार के करीबी थे और कांग्रेस पार्टी के एक समर्पित कार्यकर्ता थे। राहुल गांधी से मुलाकात को लेकर हिमंत बिस्वा सरमा इतने बिगड़ गए कि कांग्रेस पार्टी छोड़ दी और आरोप लगाया था कि असम के महत्वपूर्ण मुद्दों पर जब चर्चा के लिए राहुल गांधी के पास जाता था तो वह कुत्तों को बिस्किट खिलाने में व्यस्त रहते थे। अब हिमंत बिस्वा सरमा ने कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी को लेकर और खुलासा किया है।

राहुल गांधी और कुत्ते को लेकर असम सीएम ने कसा तंज

Brut हिंदी से बात करते हुए हिमंत बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी और उनके पालतू कुत्ते को लेकर कहा कि मेरे घर में भी कुत्ता है, आपके भी घर में कुत्ता होगा। अगर टेबल पर बिस्किट रखा हुआ और आपका कुत्ता उस बिस्किट को खाने की कोशिश करेगा या उसी में से खा लेगा तो आप क्या करेंगे? उसको खाने देंगे और अपने लिए एक अलग प्लेट में बिस्किट मंगाएंगे। लेकिन कांग्रेस में ऐसा नहीं है, वहां लोग उसी प्लेट से बिस्किट निकालकर खायेंगे जिसमें से वो कुत्ता बिस्किट खाया। ऐसा सिर्फ राहुल गांधी को खुश करने के लिए।

असम सीएम ने कहा- राहुल गांधी सीरियस ही नहीं है

असम सीएम ने बताया कि राहुल गांधी की दिक्कत कहां से शुरू होती है। उन्होंने कहा कि पहली बात कि वो राजनीति के लिए फिट ही नहीं है। हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि उनसे गंभीर बातचीत ही बिना गंभीरता के होती है, उसके बाद अहंकार आ जाता है। अभी गंभीर बात चल रही है तो वो जॉगिंग करने चले जायेंगे। अगर हम गंभीर बात कर रहे हैं तो बात कीजिये ना। बात करते करते वो दूसरे कमरे में चले जायेंगे और फिर आधे घंटे बाद वहां से वापस आयेंगे! असम सीएम ने कहा कि वो सीरियस ही नहीं है।

भारत जोड़ो यात्रा पर बोलते हुए हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि उन्हें अपनी यात्रा के दौरान 25 साल का रोडमैप बताना चाहिए तो वह लोगों को आरएसएस के बारे में बता रहे हैं। हिमत बिस्वा सरमा ने कहा कि बीजेपी में आने के बाद हमें छ महीने एडजस्ट होने में लग गया। इस पार्टी में लोग मिलने के लिए बेडरूम और सिटिंग रूम तक बुला लेते हैं। कांग्रेस में पद के हिसाब से मुलाकात होती है। अपने से छोटे पद वालो से कांग्रेस के नेता बरामदे में मुलाकात करते हैं।

हिमत बिस्वा सरमा ने कहा कि मैं जब सोच रहा था कि कांग्रेस में रहूँ या छोडूं तो मेरे बेटे ने कहा कि हमारे स्कूल में राहुल गांधी ने पढ़ाई की है लेकिन उनकी कोई बात हमें इम्प्रेस नहीं करती है। मैंने सोचा जब एक छोटा सा बच्चा ऐसा कह रहा है तो यहां रहना ठीक नहीं है।

बता दें कि हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि कांग्रेस की स्थिति तो ऐसी होने वाली है कि सेक्युरिटी गार्ड को छोड़कर कोई नहीं बचेगा। कांग्रेस छोड़ने के बाद हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा था कि राहुल गांधी नौकर-मालिक के रिश्ते पसंद करते हैं। हम जब उनसे असम के मुद्दे पर बात करना चाह रहे थे तो वे अपने कुत्ते को बिस्किट खिलाने में व्यस्त रहते थे, हमारी बातों को गंभीरता से नहीं सुनते थे।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 02-10-2022 at 06:14:28 pm
अपडेट