ताज़ा खबर
 

वायरल हो रही हिलेरी क्लिंटन की यह तस्वीर, जानिए पीठ किए क्यों खड़े हैं लोग

तस्वीर में हिलेरी क्लिंटन पोडियम पर खड़ी हैं और हाथ हिलाकर अभिवादन कर रही हैं। लेकिन खास बात है कि कोई भी शख्स हिलेरी क्लिंटन की ओर नहीं देख रहा।

इस तस्वीर को डेमोक्रेट उम्मीद्वार हिलेरी क्लिंटन की टीम में काम करने वाले एक सदस्य Victor Ng ने पोस्ट किया। (Photo: Twitter)

तकनीक के साथ लोगों की आदतें भी बदल जाती हैं। पहले के समय में मशहूर लोगों को देखते ही ऑटोग्राफ लिया जाता था। मगर अब सेल्फी का दौर है। हम सेलेब्रिटीज से मिलकर आएं हैं इसका सबूत देने के लिए हम सेल्फी लेते हैं। चाहे उसके लिए हमें मुह फेरकर ही खड़ा क्यों ना होना पड़े। ऐसा ही कुछ दृश्य रविवार को ट्विटर पर डाली गई एक तस्वीर में देखने को मिला।

इस तस्वीर को डेमोक्रेट उम्मीद्वार हिलेरी क्लिंटन की टीम में काम करने वाले एक सदस्य Victor Ng ने पोस्ट किया था। तस्वीर को हिलेरी के एक कैंपेन के दौरान खींचा गया था। तस्वीर में हिलेरी क्लिंटन पोडियम पर खड़ी हैं और हाथ हिलाकर अभिवादन कर रही हैं। लेकिन खास बात है कि कोई भी शख्स हिलेरी क्लिंटन की ओर नहीं देख रहा। इतना ही नहीं हर किसी ने हिलेरी की ओर पीठ की हुई है।

दरअसल ये सभी लोग हिलेरी के साथ सेल्फी लेना चाह रहे हैं। हर किसी के हाथ में फोन है और फोटो में हिलेरी के साथ दिखना चाहता है। आधुनिक युग की वास्तविकता को बयां करती यह तस्वीर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर को अभी तक 22 हजार से ज्यादा बार रिट्वीट और 25 हजार से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है। देखें ट्वीट-

Read Also: अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव: पहली बार डिबेट में आमने-सामने आए ट्रंप-हिलेरी, दोनों में हुई तीखी बहस

हालांकि इस इवेंट की एक वीडियो भी मौजूद है, जिसमें खुद क्लिंटन लोगों से कह रही हैं कि जिसे भी सेल्फी लेनी हो वह मुड़कर खड़ा हो जाए। बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के लिए लिए पहले प्रेसिडेंशियल डिबेट में डेमोक्रेटिक उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन डोनाल्ड ट्रंप पर भारी पड़ीं हैं। 90 मिनट तक चले पहले डिबेट को लेकर सीएनएन/ओआरसी पोल के मुताबिक- दर्शकों ने हिलेरी को 62 फीसदी जबकि डोनाल्ड ट्रंप को 27 फीसदी वोट दिए।

नीचे देखें वीडियो-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App