ताज़ा खबर
 

स्मृति ईरानी ने शेयर किया वीडियो, कमेंट आया- केजरीवाल आपसे सबूत मांगेंगे और आप उनकी चाय में जहर डाल देंगी

कुछ यूजर्स ने तल्खी के साथ लिखा कि हमारे सैनिक सीमा पर अपनी जान गंवा रहे हैं और आप भंगड़ा पा रही हैं। वहीं एक यूजर ने तो सलाह तक दे डाली कि मैडम काम करिए वीडियो ना देखिए।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने ट्विटर पर एक वीडियो रिट्वीट किया है। इस वीडियो में दो लड़के डांस करते नजर आ रहे हैं। दोनों जिस गाने पर डांस कर रहे हैं उसने स्मृति इरानी को इतना मजबूर कर दिया कि वो इसे रिट्वीट किये बिना नहीं रह पाईं। दरअसल वीडियो में दोनों सिख लड़के टीवी सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी के टाइटल ट्रैक पर डांस कर रहे हैं। इस वीडियो को विजय अरोड़ा ने अपने अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि पंजाबी किसी भी गाने पर नाच सकते हैं। स्मृति ईरानी ने इसी ट्वीट को रिट्वीट किया और लिखा कि मैं आपसे सहमत हूं..भंगड़ा पाओ पाजी।

 

स्मृति ने ये ट्वीट किया तो लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी देनी शुरू कर दी। कुछ ने तो वीडियो की तारीफ की लेकिन कुछ ने केंद्रीय मंत्री की निंदा भी की। कुछ यूजर्स ने तल्खी के साथ लिखा कि हमारे सैनिक सीमा पर अपनी जान गंवा रहे हैं और आप भंगड़ा पा रही हैं। वहीं एक यूजर ने तो सलाह तक दे डाली कि मैडम काम करिए वीडियो ना देखिए।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के इस ट्वीट पर जो सबसे मजेदार कमेंट आया वो @hariompainter ट्विटर हैंडल से आया। @hariompainter ने बकायदा कमेंट में स्मृति ईरानी को एक फिल्म का पूरा सीक्वेंस सुना डाला। इस सीक्वेंस में यूजर ने स्मृति ईरानी और केजरीवाल को जिस तरह से पेश किया वो वाकई में बेहद मजेदार है। हालांकि स्मृति ईरानी की तरफ से इस कमेंट पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दिखी।

स्मृति ईरानी की मार्कशीट नहीं होगी सार्वजनिक; दिल्ली हाई कोर्ट ने लगाई रोक:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App