ताज़ा खबर
 

मिशेल ओबामा ने की बराक ओबामा की नकल, वायरल हुआ मजेदार वीडियो

वीडियो ने यूट्यूब पर दस लाख से ज्‍यादा व्‍यूज बटोर लिए हैं।

इंटरव्‍यू में मिशेल व्‍हाइट हाउस से अपनी विदाई के बारे में भी बात करती हैं। (Source: YouTube ScreenGrab)

बराक ओबामा की सबसे अच्‍छी मिमिक्री अगर कोई कर सकती है तो वह हैं उनकी पत्‍नी मिशेल ओबामा। एक टीवी इंटरव्‍यू में मिशेल ने इसका सबूत भी दे दिया। द लेट शो के होस्‍ट स्‍टीफन कॉल्‍बर्ट के साथ इंटरव्‍यू में, मिशेल ने दुनिया को व्‍हाइट हाउस के डिनर टेबल पर होने वाली बातचीत सुनाई। पिछली शाम को अपलोड किए गए वीडियो ने यूट्यूब पर दस लाख से ज्‍यादा व्‍यूज बटोर लिए हैं। मिशेल ने अपने पति के अंदाज की नकल करते हुए बताया कि अक्‍सर उनकी बेटी मालिया अपने पिता से ग्‍लोबल वार्मिंग और अन्‍य मसलों पर गंभीर सवाल पूछती है। अमेरिकी राष्‍ट्रपति की नकल करते हुए मिशेल कहती हैं, ”मुझे खुशी है कि तुमने इस बारे में पूछा। मैं तीन प्‍वाइंट्स में इसका जवाब देता है। 1 और फिर 1ए, और फिर 1ए और बी।” मिशेल यहां तक कहती हैं कि उन्‍हें और उनकी छोटी बेटी साशा को ऐसी बातचीत पसंद नहीं आती और वे इसकी बजाय बेयोंसे के अलबम ‘लेमनेड’ के पसंदीदा गानों के बारे में बात करती हैं।

अपने इंटरव्‍यू में मिशेल व्‍हाइट हाउस से अपनी विदाई के बारे में भी बात करती हैं। उन्‍होंने कहा कि उन्‍होंने अभी से पैकिंग शुरू कर दी है। जरा एक नजर डालिए मिशेल ओबामा की इस मजेदार मिमिक्री पर।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App