ताज़ा खबर
 

वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट कर बताया क्या है उनकी फेवरेट डिश, जानकर रह जाएंगे हैरान

सहवाग ने ट्वीट किया, 'आप मुझसे मेरे जन्मदिन के अवसर पर #AskSehwag यूज करके कोई भी प्रश्न पूछ सकते हैं। मैं आपके प्रश्नों का उत्तर देने की कोशिश करूंगा।'
Author नई दिल्ली | October 21, 2016 14:45 pm
वीरेंद्र सहवाग ने अपने जन्मदिन के अवसर पर अपने ट्विटर फॉलोवर्स के सवालों का जवाब दिया। उन्होंने अपने फेवरेट डिश के बारे में भी बताया।(File Photo)

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग 20 अक्टूबर को 38 साल के हो गए। अब इस बात पर भी किसी को विश्वास नहीं होगा कि माइक्रो ब्लांगिंग साइट ट्विटर पर अपनी दमदार उपस्थिति दर्ज करवा चुके वीरेंद्र सहवाग का बर्थडे हो और उन्होंने इस अवसर पर कुछ मजेदार ट्वीट्स न किया हो। वीरेंद्र सहवाग को ट्विटर पर देश दुनिया के 70 लाख लोग फॉलो करते हैं और उनमें से बहुत से लोगों ने इस पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज को उसके जन्मदिन पर शुभकामना संदेश भी भेजा। वीरेंद्र सहवाग की भी इस बात के लिए प्रसंशा करनी होगी कि उन्होंने बर्थडे विश करने वाले लगभग सभी लोगों को रिप्लाई भी दिया।

वीरेंद्र सहवाग ने इस मौके पर अपने फॉलोवर्स को मौका दिया कि वे उनसे जो जी में आये वो प्रश्न पूछ सकते हैं और सहवाग उसका उत्तर देने की कोशिश करेंगे। सहवाग ने ट्वीट किया, ‘आप मुझसे मेरे जन्मदिन के अवसर पर #AskSehwag यूज करके कोई भी प्रश्न पूछ सकते हैं। मैं आपके प्रश्नों का उत्तर देने की कोशिश करूंगा।’ अब वीरू के इतना कहने भर की देर थी और उनके सामने प्रश्नों का अंबार लग गया। उन्होंने अपने मजाकिया अंदाज में बहुत से प्रश्नों का जवाब भी दिया। इस बीच एक ट्विटर यूजर ने वीरेंद्र सहवाग से उनके पसंदीदा डिश के बारे में पूछा जिस पर सहवाग का जवाब जानकर हैरानी होगी। ट्विटर यूजर ने सहवाग से पूछा, ‘सर आपका पसंदीदा डिश क्या है? राजमा चावल, बटर चिकेन, शोएब अख्तर या पीयर्स मॉर्गन?’ इस प्रश्न पर वीरेंद्र सहवाग का जवाब था, ‘आखिरी दोनों’ (शोएब अख्तर और पीयर्स मॉर्गन)।

virendra-sehwag-favorite-dish-tweet

गौरतलब है कि ब्रिटिश पत्रकार पीयर्स मॉर्गन और वीरेंद्र सहवाग ट्विटर पर जब तब एक दूसरे की खिंचाई करते रहते हैं। हाल ही में सहवाग ने कबड्डी वर्ल्ड कप में भारत द्वारा इंग्लैंड की एकतरफा हार पर चुटकी ली थी। सहवाग ने अपने उस ट्वीट में एक ग्रामर की गलती कर दी थी, जिस पर पीयर्स मॉर्गन ने गलती ठीक करते हुए सहवाग का मजा लेना चाहा था। हालांकि, यह पहला मौका नहीं था जब ये दोनों ट्विटर पर आपस में भीड़े हों। इससे पहले भी रियों ओलंपिक के दौरान दोनों के बीच ट्विटर वार हो चुका है।

देखिए वीरेंद्र सहवाग ने अपने फॉलोवर्स के मजेदार सवालों का कैसे दिया जवाब

Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule