ताज़ा खबर
 

‘जब चाहूं सीएम बन सकती हूं’ हेमा मालिनी के बयान की सोशल मीडिया पर उड़ी खिल्‍ली

इसका कारण बताते हुए हेमा मालिनी ने कहा कि मुझे बंधन में रहना पसंद नहीं है। इससे मेरी आजादी छिन जाएगी। हेमा मालिनी ने कहा कि उन्हें अभी भी राजनीति के बजाए बॉलीवुड की वजह से ज्यादा पहचाना जाता है।

भाजपा सांसद हेमा मालिनी अपने बयान के लिए हुईं ट्रोल। (express photo by praveen jain)

मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री और भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने हाल ही में अपने एक बयान में कहा था कि ‘जब चाहूं सीएम बन सकती हूं।’ हेमा मालिनी के इस बयान के लिए उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। बता दें कि हाल ही में हेमा मालिनी राजस्थान के बांसवाड़ा में एक धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची थी। इसी दौरान पत्रकारों से बात करते हुए मथुरा से सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि यदि मैं चाहूं तो एक मिनट में (चीफ मिनिस्टर) बन सकती हूं। लेकिन वह चीफ मिनिस्टर बनने की इच्छुक नहीं है। इसका कारण बताते हुए हेमा मालिनी ने कहा कि मुझे बंधन में रहना पसंद नहीं है। इससे मेरी आजादी छिन जाएगी। हेमा मालिनी ने कहा कि उन्हें अभी भी राजनीति के बजाए बॉलीवुड की वजह से ज्यादा पहचाना जाता है।

वहीं हेमा मालिनी के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर यह काफी वायरल हो गया है और लोगों ने हेमा मालिनी को ट्रोल करना शुरु कर दिया है।

बता दें कि हेमा मालिनी ने साल 2003 में पहली बार संसद की सदस्यता ग्रहण की थी। अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में उन्हें राज्यसभा के लिए नॉमिनेट किया था। इसके बाद साल 2004 में हेमा मालिनी ने पारंपरिक रुप से राजनीति ज्वाइन की थी। साल 2010 में हेमा मालिनी भाजपा की जनरल सेक्रेटरी भी बनी। 2011 में थोड़े समय के लिए फिर से राज्यसभा पहुंची। इसके बाद साल 2014 के लोकसभा चुनावों में हेमा मालिनी मथुरा लोकसभा सीट से जयंत चौधरी को हराकर लोकसभा पहुंची। करीब 200 फिल्मों में काम कर चुकी हेमा मालिनी भारत और विदेश में करीब 1000 शो में परफॉर्म भी कर चुकी हैं।

Trending

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App