ताज़ा खबर
 

Video: कानून की खामियां बताने लगे सीपीएम नेता, संबित पात्रा बोले- ज्यादा लेनिन को पढ़ने से यही होगा

शो में सुनीत चोपड़ा ने बीजेपी पर मूर्ति तोड़ने का आरोप लगाते हुए कहा कि इन लोगों ने जब बाबरी मस्जिद को नहीं छोड़ा तो लेनिन की मूर्ति को क्या छोड़ेंगे।

sambit patra, ranjita ranjan, rahul gandhi, pm modi, Narendra modi, Rahul hugs modi, bjp, congress, trending news, Hindi news, Jansattaबीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा की फाइल फोटो।

त्रिपुरा के बेलोनिया शहर में बुलडोजर की मदद से रूसी क्रांति के नायक व्लादिमिर लेनिन की मूर्ति को गिरा दिया गया। मूर्ति गिराने के दौरान लोग भारत माता की जय के नारे भी लगा रहे थे। त्रिपुरा के एसपी कमल चक्रवर्ती के मुताबिक सोमवार को दोपहर 3.30 बजे के करीब बीजेपी समर्थकों ने इसे अंजाम दिया। वहीं त्रिपुरा में बीजेपी की जीत के बाद से राज्य के कई इलाकों से तोड़फोड़ और हिंसा की खबरें भी आ रही हैं। लेनिन की मूर्ति तोड़े जाने को लेकर मंगलवार को मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक में दिन भर हंगामा हुआ। जहां राजनीतिक दलों ने एक दूसरे के ऊपर आरोप प्रत्यारोप लगाए वहीं सोशल मीडिया में भी इस मामले में लोगों की तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं आईं। इसी मुद्दे फर हिंदी न्यूज़ चैनल आज तक पर एक डिबेट का प्रोग्राम रखा गया था। इस कार्यक्रम में बीजेपी की तरफ से पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा मौजूद थे तो वहीं सीपीएम की तरफ से सुनीत चोपड़ा डिबेट कर रहे थे।

शो में सुनीत चोपड़ा ने बीजेपी पर मूर्ति तोड़ने का आरोप लगाते हुए कहा कि इन लोगों ने जब बाबरी मस्जिद को नहीं छोड़ा तो लेनिन की मूर्ति को क्या छोड़ेंगे। सुनीत चोपड़ा से एंकर ने कहा कि इतिहास तो ये भी कहता है कि पश्चिम बंगाल से लेकर केरला तक लेफ्ट कार्यकर्ताओं ने हमेशा हिंसा का सहारा लिया है। इसपर सीपीएम नेता ने कहा कि कुछ चीजें रिएक्शन में होती हैं। ये बात सुन एंकर ने कहा कि हर एक चीज़ का एक तरीका होता है, कानून के हिसाब से चीजें होती हैं।

कानून की बात पर सीपीएम नेता कहने लगे कि आपका कानून तो ऐसा है कि अपनी बेटी की मर्डर करने वाली इंद्राणी मुखर्जी जेसी अपराधी के बयान पर सीबीआईने कार्ति चिदंबंरम को पकड़ रखा है। सीपीएम नेता की ये बात सुन संबित पात्रा बिगड़ गए। वो कहने लगे कि ये किस तरह की बातें कर रहे हैं। संबित ने ये भी कह दिया कि ज्यादा लेनिन को पढ़ेंगे तो ऐसी ही बातें करेंगे।

Next Stories
1 अपनी प्रसिद्ध कविता के साथ ‘अश्लील क्रिएटीविटी’ पर गुस्साए कुमार विश्वास, ट्वीट कर इशारों में बोला हमला
2 वरुण धवन ने गाय की फोटो पोस्ट कर लिखा कुछ ऐसा कि लोग लेने लगे मजे
3 Video: वायरल हो रहा साड़ी वाली महिला ड्राइवर का वीडियो, सच्चाई जान हो जाएंगे हैरान
ये पढ़ा क्या?
X