ताज़ा खबर
 

VIDEO: लाइव शो में कांग्रेस नेता से भिड़ गईं अंजना ओम कश्यप, लोगों ने किया हंगामा तो पहुंच आई पुलिस

एक शख्स तो अंजना ओम कश्यप से कैमरे के सामने ही नाराजगी जाहिर करने लगा। हंगामा बढ़ता देख लाइव शो में ही पुलिस भी आ गई।

फोटो- स्क्रीनग्रैब

न्यूज़ एंकर अंजना ओम कश्यप लाइव डिबेट शो में कांग्रेस प्रवक्ता अखिलेश प्रताप सिंह के साथ बुरी तरह उलझ पड़ीं। इन दोनों की भिड़ंत के बाद भीड़ ने जमकर हंगामा किया। भीड़ का उत्पात इतना बढ़ गया कि शो में पुलिस को भी आना पड़ा। दरअसल हुआ ये कि गुरुवार को मणिशंकर अय्यर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए उन्हों नीच कह दिया। अय्यर के इस बयान की हर तरफ आलोचना हुई। इस बयान के लिए कांग्रेस ने उन्हें पार्टी से निलंबित भी कर दिया। खुद राहुल गांधी ने ट्वीट कर अय्यर के बयान की निंदा की थी और उन्हें माफी मांगने के लिए भी कहा। मणिशंकर ने बयान के लिए माफी भी मांगी। इसी मुद्दे पर हिंदी न्यूज़ चैनल आज तक ने गुजरात के मेहसाणा से एक डिबेट शो किया। इस शो में बीजेपी के नितिन पटेल के साथ कांग्रेस के अखिलेश प्रताप सिंह भी मौजूद थे।

शो में डिबेट चल ही रही थी कि शो की एंकर अंजना ओम कश्यप वहां मौजूद कांग्रेस समर्थकों के बाच जाकर उनसे बात करने लगी। इतने में अखिलेश प्रताप सिंह मोबाइल से रिकॉर्ड करने लगे। कांग्रेस समर्थक भी उग्र होने लगे। ये सब होता देख अंजना अखिलेश प्रताप सिंह से भिड़ गईं। अंजना ने उन्हें कहा कि आप मोबाइल से रिकॉर्ड कर रहे हैं और आपको देख आपके समर्थक हंगामा कर रहे हैं। इस पर कांग्रेस नेता ने कहा कि मैंने देखा कि आप उन लोगों को जबरन उकसा रही थीं। इस बात पर अंजना और बिफर गईं और कहने लगी कि आपको अपनी इस बात के लिए माफी मांगनी चाहिए, ये बहुत शर्मनाक है। अखिलेश भी शांत नहीं रहे और वो भी उग्र होकर जवाब देने लगे। थोड़ी देर बाद मामला शांत हुआ तो शो आगे बढ़ा।

अभी शो चल ही रहा था कि फिर से हंगामा शुरू हो गया। इस बार बीजेपी और कांग्रेस दोनों दलों को समर्थक शोर करने लगे। एक शख्स तो अंजना ओम कश्यप से कैमरे के सामने ही नाराजगी जाहिर करने लगा। हंगामा बढ़ता देख लाइव शो में ही पुलिस भी आ गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App