ताज़ा खबर
 

FIR कराने आए शख्‍स को मुंबई पुलिस ने केक खिलाकर भेजा वापस, पढ़‍िए पूरा मामला

ट्विटर पर शेयर तस्वीरों को लेकर ट्विटर यूजर्स ने मुंबई पुलिस की तारीफ की है।

ये तस्वीर मुंबई पुलिस ने ट्वीट की है।

मुंबई पुलिस का एक अलग चेहरा देखने को मिला। मामला साकीनाका पुलिस स्टेशन का है। यहां एक शख्स अपने जन्मदिन के दिन एफआईआर दर्ज कराने पहुंचा। लेकिन वहां जो हुआ उसके बारे में इस शख्स ने कभी अंदाजा भी नहीं लगाया होगा। दरअसल हुआ ये कि थाने पहुंचे इस शख्स का वहां पुलिस वालों ने केक काटकर पहले बर्थडे मनाया फिर पुलिस ने उस युवक को केक के साथ उसकी एफआईआर की कॉपी भी सौंपी। इस युवक का नाम आशीष है। मुंबई पुलिस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर आशीष के बर्थडे की तस्वीरें भी शेयर की है। हुआ यूं कि आशीष एफआईआर दर्ज कराने के लिए साकीनाका पुलिस स्टेशन पहुंचा था। रिपोर्ट में पर्सनल डीटेल्स में उसने अपना बर्थडे बताया तो पुलिसवालों को पता चला कि आज ही उसका बर्थडे है। जन्मदिन को खास बनाते हुए पुलिसवालों ने आशीष के लिए केक मंगाया और पुलिस स्टेशन में ही उसे केक काटकर खिलाया।

 

ट्विटर पर शेयर तस्वीरों को लेकर ट्विटर यूजर्स ने मुंबई पुलिस की तारीफ की है, तो वहीं कुछ यूजर्स ने मजाक में कहा है कि मुंबई पुलिस इसे अपनी आदत में न शामिल कर ले, वरना हर कोई केक के लालच में जन्मदिन पर ही एफआईआर लिखवाने जाएगा।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App