ताज़ा खबर
 

हाइवे पर शख्स को ‘अनचाहा गिफ्ट’ दे गया बाज, वायरल हुआ वीडियो

कार में बैठा इंसान बना रहा था रोड का वीडियो, सामने से बाज गिरा गया सांप।

शीशे पर सांप गिरने के बाद भी नहीं हिले वीडियो बनाने वाले शख्स के हाथ। (Photo: Youtube)

बाज अपने पांव में किसी भी छोटे जानवर या सांप आदि को पकड़कर आसानी से दबा लेता है। साथ ही उसे लेकर उड़ भी जाता है। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। एक बाज अपने पैरों में सांप को पकड़कर उड़ रहा था। एक कार में हाइवे पर कुछ लोग जा रहे थे। कार की स्पीड काफी तेज थी। कार में बैठा कोई शख्स चलती कार के सामने का वीडियो बना रहा था। कार जिस हाइवे पर चल रही है वहां यह साफ दिखाई दे रहा है कि जंगल वाला इलाका है। साथ ही हाइवे पर कोई खास ट्रेफिक भी नहीं है। कार की स्पीड से अंदाजा लग रहा है कि इसकी स्पीड 100 किलोमीटर प्रति घंटा से ज्यादा है।

जैसे जैसे कार आगे बढ़ती है हाइवे के दोनों तरफ रेतीले पहाड़ आने लगते हैं। जब पहाड़ थोड़े उंचे हो जाते हैं तो कार की राइट साइड से सामने से आता हुआ कोई पक्षी दिखाई देता है। वह पक्षी पल भर में ही कार के पास आ जाता है। कार के पास आने पर पता चलता है कि वह तो एक बाज है और उसके पैरों में सांप दबा हुआ था। बाज सांप को कार के सामने फेंककर दूसरी तरफ उड़ जाता है। इस वीडियो को यूट्यूब पर 8 मई को अपलोड किया गया था। 16 सेकेंड के इस वीडियो को करीब दो लाख लोग देख चुके हैं।

हालांकि इससे कार या कार में सवार किसी शख्स को कोई नुकसान नहीं हुआ। इसका अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि विडियो बनाने वाले शख्स के हाथ जरा भी नहीं हिले। वीडियो देखने से ऐसा लग रहा है कि सांप गाड़ी के सामने वाले शीशे पर गिरते ही गाड़ी के साइड में गिर गया हो। कार जिस स्पीड में थी उसी स्पीड में चलती रहती है। अगर कार के ड्राइवर के हाथ कांप जाते तो कोई हादसा भी हो सकता था क्योंकि बाज जैसे ही सांप को कार के ऊपर गिराकर जाता है तो उसी समय कार के सामने से एक ट्रक भी आ रहा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 कॉन्ट्रोवर्सी और जस्टिन बीबर का है पुराना रिश्ता, देखिए वो पल जब कैमरा पर बिगड़ गए सिंगर
2 वीडियो: 15वीं मंजिल से कूदने वाली थी लड़की, आग बुझाने वाले की बहादुरी से बची जान
3 नवजात बेटी को संसद में स्‍तनपान करा इस सांसद ने रचा इतिहास, मां बनने के 10 हफ्ते बाद ही काम पर लौटीं