ताज़ा खबर
 

हाथरस घटना पर लाइव डिबेट में सपा प्रवक्ता को बार-बार अखिलेश यादव क्यों कहने लगीं एंकर अंजना ओम कश्यप?

Aaj Tak पर एक डिबेट शो रखा गया था। इस डिबेट का मुद्दा था कि पीड़िता के परिवार का दर्द बांटने नेता हाथरस जा रहे या राजनीति करने। इस डिबेट में तमाम पैनलिस्ट्स के साथ ही समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया भी मौजूद थे।

Author Updated: October 5, 2020 9:32 AM
Anjana Om kashyap, Hatras GangrapeAaj Tak Debate Show: Anjana Om Kashyap सपा प्रवक्ता को अखिलेश यादव बुलाने लगीं। (फाइल फोटो हाथरस पीड़िता का अंतिम संस्कार की है।)

हाथरस में लड़की के साथ हुई हैवानियत और उसकी मौत के बाद मामला तूल पकड़ा हुआ है। इस घटना को लेकर जहां पीड़िता का गांव पुलिस छावनी में तब्दील हो चुका है वहीं राजनीतिक पार्टियों के लोग भी पीड़िता के परिवार से मिलने पहुंच रहे हैं। राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी भी रविवार को वहां पहुंचे। पीड़िता के परिवार से मिलने पहुंचे जयंत चौधरी पर पुलिस ने लाठी चार्ज कर दिया।

जयंत चौधरी पर लाठी चार्ज का वीडियो मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक में चर्चा का विषय बन गया। इसी विषय पर हिंदी न्यूज चैनल आज तक पर एक डिबेट शो रखा गया था। इस डिबेट का मुद्दा था कि पीड़िता के परिवार का दर्द बांटने नेता हाथरस जा रहे या राजनीति करने। इस डिबेट में तमाम पैनलिस्ट्स के साथ ही समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया भी मौजूद थे।

डिबेट में अनुराग भदौरिया ने उत्तर प्रदेश सरकार की तीखी आलोचना करते हुए कहा कि, ‘मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ में इस घटना को लेकर थोड़ी भी संवेदना नहीं है। हाथरस के डीएम को बचाया जा रहा है। वहां आरोपियों को भी बचाने की कोशिश की जा रही है। प्रदेश के मुख्यमंत्री सिर्फ लखनऊ में बैठकर बयान दे रहे हैं। अगर उनमें थोड़ी भी संवेदना होती तो वह पीड़िता के परिवार से मिलने जरूर जाते। लेकिन वह नहीं गए। वो जाएं वहां और पीड़िता के परिवार से मिलें, उनका दर्द जानें।

सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया की ये बातें सुन शो की एंकर अंजना ओम कश्यप ने उनसे ही पूछ लिया कि आपके अध्यक्ष अखिलेश यादव कहां हैं। वो क्यों नहीं गए पीड़िता के परिवार से मिलने? 

अंजना ओम कश्यप का अखिलेश यादव पर सवाल सुन सपा प्रवक्ता ने कहा कि शायद आपको मालूम नहीं होगा कि समाजवादी पार्टी का हर कार्यकर्ता अखिलेश यादव है। सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया की ये दलील सुन अंजना उन्हें शो में बार-बार अखिलेश यादव बोलने लगीं।

अनुराग को अखिलेश नाम से संबोधिक करते हुए अंजना ओम कश्यप सपा प्रवक्ता की चुटकी लेने लगीं। देखें वीडियो:

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Hathras: रात में शव जलाने को जस्टिफाई कर रहे थे संबित पात्रा, न्यूज एंकर ने लाइव शो में लगा दी फटकार
2 ‘ये लोग मुझे लांछित करने के लिए कितना पीछे जा चुके हैं..’, बीजेपी MLA ने फैलाया झूठ तो रवीश कुमार ने यूं किया रिएक्ट
3 ‘यूपी का बीजेपी MLA कुलदीप सेंगर याद है ना?’ हाथरस गैंगरेप पर कन्हैया कुमार बोले- पूछता है भारत..
किसान आंदोलन LIVE:
X