ताज़ा खबर
 

पीएम नरेंद्र मोदी की इस बात पर भड़की एक्‍ट्रेस, कहा- पैसा टाइम्‍स स्क्‍वायर में डिजिटल बिलबोर्ड पर भी उड़ाया जाएगा

बीजेपी ने अपने ट्विटर हैंडल से पीएम मोदी का एक बयान ट्वीट कर कहा था कि जनता का हर पैसा विकास के लिए इस्तेमाल किया जाएगा।

हेट स्टोरी एक्ट्रेस भैरवी गोस्वामी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फोटो सोर्स- सोशल)

अपने ट्वीट्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस भैरवी गोस्वामी ने अब बीजेपी पर निशाना साधा है। भैरवी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक बात इतनी नासपंस आई कि उन्होंने ट्विटर पर ही अपनी भड़ास निकाल दी। दरअसल बीजेपी ने अपने ट्विटर हैंडल से पीएम मोदी का एक बयान ट्वीट कर कहा था कि जनता का हर पैसा विकास के लिए इस्तेमाल किया जाएगा। ये बात हेट स्टोरी एक्ट्रेस भैरवी को इतनी बुरी लगी कि उन्होंने ट्विटर पर ही बीजेपी और पीएम मोदी पर जोरदार हमला बोल दिया। भैरवी ने कहा, ‘ये पैसा टाइम्स स्क्वायर के डिजिटल बिलबोर्ड में भी इस्तेमाल किया जाएगा।’ पीएम मोदी ने वडोदरा में कहा था कि जनता का हर पैसा विकास में इस्तेमाल होगा और उन्हें एक पैसा भी नहीं दिया जाएगा जो विकास का विरोध करते हैं। बता दें कि डिजिटल बिलबोर्ड के द्वारा किसी व्यक्ति या किसी प्रोडक्ट का प्रचार-प्रसार या विज्ञापन किया जाता है और न्यूयॉर्क सिटी के टाइम्स स्क्वायर में डिजिटल बिलबोर्ड के माध्यम से कई बड़े-बड़े विज्ञापन किए जाते हैं। यहां बिलबोर्ड में विज्ञापन देना काफी महंगा भी है।

भैरवी गोस्वामी ने इससे पहले बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की एक फोटो पर भी बड़ा सवाल खड़ा किया था। उन्होंने शाहरुख खान की एक फोटो ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा था, ‘मात्र 8 हफ्तों में ऐसी बॉडी पाने के लिए आपको जिलियन स्टेरॉयड का इस्तेमाल करना होगा, ऐसा करने से आपकी किडनी खराब हो जाएगी।’ भैरवी ने शाहरुख की एक ऐसी फोटो पोस्ट की थी जिसमें उनके सिक्स पैक एब्स दिख रहे थे। इस फोटो का इस्तेमाल ‘बॉडी स्कल्पटर’ जिम ने विज्ञापन के लिए किया था। जिसमें लिखा था, ‘सेलिब्रिटी ट्रेनर्स की गाइडेन्स में इस तरह की बॉडी पाइए।’

केवल शाहरुख ही नहीं भैरवी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन पर भी ट्विटर के माध्यम से निशाना साधा था। कृति सेनन ने अर्जुन कपूर की फिल्म ‘मुबारकां’ के प्रति अपना सपोर्ट दिखाने के लिए ‘हवा हवा’ गाने पर डांस करते हुए अपना एक वीडियो ट्विटर पर डाला था, जिस पर भैरवी ने कमेंट किया था और उस कमेंट ने भैरवी को लाइमलाइट में लाया था। भैरवी गोस्वामी ने कहा था- ‘कृति सेनन सही में एक विक्षिप्त महिला की तरह बर्ताव कर रही हैं, वह एक्टे्रस कैसे बन गईं। कोई हेडलाइट नहीं, कोई बम्पर नहीं है। कॉलेज स्टूडेंट इससे बेहतर दिखते हैं।’ बता दें कि भैरवी ने हेट स्टोरी के अलावा भेजा फ्राई, माई फ्रेंड गणेशा-2, मिस्टर भट्टी की चुट्टी जैसी फिल्मों में काम किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App