ताज़ा खबर
 

VIDEO: हुक्का पीते हुए बस चलाता दिखा हरियाणा रोडवेज़ का ड्राइवर, हुआ बर्खास्त

सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा था वीडियो।

तस्वीर वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट है।

सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से एक वीडियो काफी वायरल हो रहा था। इस वीडियो में एक शख्स हुक्का पीते हुए बस ड्राइव कर रहा था। इस वीडियो को फेसबुक से लेकर ट्विटर और व्हाट्सएप तक पर खूब शेयर किया गया। वीडियो में नजर आ रहा था कि एक बस जिसपर हरियाणा प्रदेश का रजिस्ट्रेशन नंबर लिखा हुआ है उसका ड्राइवर हुक्का पीते हुए बस चला रहा है। बस सवारियों से भरी हुई नजर आ रही है। इस तरह से लापरवाही के साथ बस चलाता देख वीडियो काफी तेजी से वायरल हो गया। वीडियो वायरल होते हुए दिल्ली परिवहन अधिकारियों तक भी पहुंचा। वीडियो का संज्ञान लेते हुए डीटीसी ने मामला दर्ज कर लिया और इसकी जानकारी हरियाणा परिवहन निगम को भी दे दी।

दिल्ली परिवहन निगम के अधिकारियों ने इस वायरल वीडियो की पड़ताल की तो सारे मामले का पता चला। जांच अधिकारियों ने पाया कि बस नंबर HR 55W 9038 का ड्राइवर सवारियों से भरी बस में हुक्का पीते हुए ड्राइविंग कर रहा था। आरोपी ड्राइवर का नाम ओम प्रकाश बताया जा रहा है। ददिल्ली परिवहन निगम की ने जांच रिपोर्ट हरियाणा रोडवेज़ को सौंपतो हुए आरोपी ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाई की अपील की। डीटीसी की अपील पर हरियाणा परिवहन विभाग ने आरोपी ड्राइवर को बर्खास्त कर दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App