ताज़ा खबर
 

ऐश्वर्या राय पर गंदी नजर डालने वाले हॉलीवुड प्रोड्यूसर पर नया खुलासा, महिला पत्रकार को देखकर होटल में करने लगा था हस्तमैथुन

ऐश्वर्या रॉय के इंटरनेशनल टैलेंट मैनेजर ने दावा किया था कि वाइंस्टीन ऐश्वर्या से अकेले में मिलना चाहता था और उसने कई बार इसकी कोशिश भी की।

हार्वे वाइंस्टीन। (फोटो- फॉक्स न्यूज़)

अमेरिका की एक महिला टीवी रिपोर्टर ने हॉलीवुड के मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर हार्वे वाइंस्टीन पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। लॉरेन सिवान नाम की इस महिला रिपोर्टर के अनुसार वाइंस्टीन ने न्यूयॉर्क के एक होटल में उसके सामने एक पौधा लगे गमले में हस्तमैथुन किया था। लॉरेन ने कहा है कि पहले तो वाइंस्टीन ने उसे किस करने की नाकाम कोशिश की फिर उसके सामने ही हस्तमैथुन करने लगा। लॉरेन सिवान ने एक टीवी इंटरव्यू में दुख जताते हुए कहा कि अगर ये मेरे साथ, जो इसके लिए एकदम से अनजान थी, के साथ ऐसा व्यवहार कर सकता है तो फिर उन लड़कियों का क्या होता होगा जो इसके संपर्क में रहती होंगी..जो हॉलीवुड में काम करती होंगी। आपको बता दें कि एंजलीना जॉली और गॉइनेथ पॉल्ट्रो जैसी बड़ी अभिनेत्रियों ने मीरामैक्स के सह-संस्थापक वाइंस्टीन पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं। मेरिल स्ट्रीप, जेनिफर लॉरेंस और केंट विंसलेट जैसी अभिनेत्रियों ने भी वाइंस्टीन की आलोचना की है। रोज मैक्गोवन नामक अमेरिकी अभिनेत्री ने तो हार्वे वाइंस्टीन पर रेप का आरोप लगाया है।

इन सब आरोपों को देखते हुए मंगलवार को अकैडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स ऐंड साइंसेज ने हार्वी वाइंस्टीन को बोर्ड के सदस्य पद से हटा दिया। विश्व के शीर्ष फिल्म संगठन की आपात बैठक में इसका फैसला किया गया। उनका निलंबन तत्काल प्रभाव से लागू हो गया।

आपको बता दें कि हॉलीवुड के इस दिग्गज फिल्म प्रोड्यूसर हार्वे वाइंस्टीन पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों का तार भारतीय स्टार ऐश्वर्या रॉय से भी जुड़ने की खबरें मीडिया और सोशल मीडिया में सुर्खियां बनीं। ऐश्वर्या रॉय के इंटरनेशनल टैलेंट मैनेजर ने दावा किया था कि वाइंस्टीन ऐश्वर्या से अकेले में मिलना चाहता था और उसने कई बार इसकी कोशिश भी की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App