ताज़ा खबर
 

Video: इंजीनियर राशिद ने कहा- मोदी की जागीर नहीं है कश्मीर, अशोक पंडित ने बोले- तुम हमारे दुश्मन

चैम्पियन ट्रॉफी में भारत की हार के बाद कश्मीर में जश्न की तस्वीरें सामने आई हैं। इस मुद्दे पर एमएलए इंजीनियर राशिद और अशोक पंडित के बीच बेहद तल्ख बहस हो गई।
इंजीनियर राशिद और अशोक पंडित चर्चा के दौरान।

चैम्पियन ट्रॉफी खत्म हो चुकी है। पाकिस्तान ने भारत को हरा कर ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। लेकिन इस मैच की तपिश सोशल मीडिया से निकलकर देश में महसूस की जा सकती है। भारत की हार के बाद कश्मीर में मनाए गए जश्न और अलगाववादियों के भारत विरोधी कमेंट ने पूरे देश का ध्यान इस ओर खीचा है। कश्मीर में जश्न मनाते तस्वीरों को देखकर जहां पूरे देश में हैरत का महौल है वहीं टीवी पर इस मुद्दे पर गर्मागर्म बहस देखने को मिल रही है। ऐसी ही एक बहेद तल्ख बहस कश्मीरी विधायक इंजीनियर राशिद और अशोक पंडित के बीच में देखने को मिली।

इंजीनियर राशिद द्वारा कश्मीर को विवादास्पद क्षेत्र बताने पर अशोक पंडित भड़क गए है। अशोक पंडित ने राशिद से कहा कि अगर आपको इतनी समस्या है तो सीमा पार करके पाकिस्तान चले जाओ। इंजीनियर राशिद के ये कहने पर कि हम दुश्मन नहीं है। अशोक पंडित ने उन्हें बीच में टोकते हुए कहा कि आप मेरे दुश्मन हैं क्योंकि आप भारत के संविधान में विश्वास नहीं करते। आप भारत विरोधी बात करते हैं। पाकिस्तान का झंडा फैहराते हो। आप मेरे दुश्मन हो। इस पर राशिद ने कहा कि ये किसी के बाप की जागीर नहीं है। ये नरेंद्र मोदी की जागीर नहीं है। इसके बाद भी राशिद कश्मीर को भारत से अलग हिस्सा बताते रहे हालांकि पैनल में मौजूद दूसरे सभी लोगों ने उनकी बात का विरोध किया।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.