ताज़ा खबर
 

हार्दिक पटेल ने बयां किया अपना दर्द, बोले- बीजेपी के मंत्री, कार्यकर्ता और भक्त बिना गाली दिये नहीं करते बात

हार्दिक के इस ट्वीट को जहां लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती ने लाइक किया वहीं बहुत से यूजर्स ने उनके इस ट्वीट पर गालियां देनी भी शुरू कर दीं।

मोदी की यात्रा के विरोध में हार्दिक पटेल ने सिर मुंडवाया। (Photo Source: Twitter)

गुजरात में पाटीदार समुदाय के युवा नेता हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला है। हार्दिक पटेल ने लिखा कि संस्कृति और संसकारों की बात करने वाली बीजेपी के मंत्री, कार्यकर्ता और भक्त बिना गाली दिये कोई बात पूरी नहीं करते। आपको बता दें कि इसी साल के अंत तक गुजरात में विधानसभा चुनाव होने है। इन्हीं चुनावों के मद्देनजर प्रदेश के राजनीतिक विरोधी एक दूसरे पर मुखर हो गए हैं। हार्दिक पटेल के ट्वीट कर बीजेपी को निशाना बनाने के बाद वो खुद भी आलोचनाओं के शिकार होते नजर आ रहे हैं। उनके ट्वीट को रिट्वीट करते हुए यूजर्स उन्हें भद्दी-भद्दी गालियां दे रहे हैं। कुछ यूजर्स तो सारी गरिमा को किनारे रखते हुए हार्दिक पर आपत्तिजनक टिप्पणियां भी कर रहे हैं।

2015 में पाटीदार आंदोलन से चर्चा में आए हार्दिक पटेल आए दिन भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोल रहे हैं। इसी कड़ी में उन्होंने मंगलवार को एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में हार्दिक ने लिखा- ‘BJP भारतीय संस्कृति और संस्कार की बात करती है लेकिन BJP के कार्यकर्ता,मंत्री और भक्त माँ-बहन की गालियों के बिना अपना एक वाक्य पूरा नहीं करते।’

 

हार्दिक के इस ट्वीट को जहां लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती ने लाइक किया वहीं बहुत से यूजर्स ने उनके इस ट्वीट पर गालियां देनी भी शुरू कर दीं। @krishnashashi1 ट्विटर हैंडल से लिखा गया कि- हो सकता है आपके के साथ किसी ने ऐसा किया हो पर आप तो हो ही इसी लायक तो क्या गलत ? वहीं @TheSharmaAshish ट्विटर हैंडल से लिखा गया कि- जब बीज बोया बबूल का तो आम कहां से होय..जैसी करनी वैसी भरनी।

हार्दिक पटेल होंगे गुजरात में शिवसेना के सीएम उम्मीदवार; उद्धव ठाकरे ने किया ऐलान

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App