scorecardresearch

हार्दिक पटेल ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा, यूजर्स बोले – राहुल गांधी के नेतृत्व में एक विकेट और गया

कांग्रेस नेत्री अलका लांबा (Alka Lamba) ने भी हार्दिक पटेल के इस्तीफे पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

hardik patel, congress, gujarat
हार्दिक पटेल। (एक्सप्रेस आर्काइव फोटोः नरेंद्र वास्कर)

गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले हार्दिक पटेल (Hardik Patel) ने कांग्रेस (Congress) से इस्तीफा दे दिया है। पार्टी से इस्तीफा देते हुए हार्दिक पटेल ने कांग्रेस पर जमकर हमला भी बोला है। हार्दिक पटेल के पार्टी छोड़ने के कयास पहले से ही लगाए जा रहे थे। ट्वीट के जरिए हार्दिक पटेल ने बताया कि वह हिम्मत करके कांग्रेस पार्टी के पद और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे रहे हैं। उनके इस्तीफे को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स कई तरह की प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं।

हार्दिक पटेल ने ट्वीट में लिखी यह बात : इस्तीफे का पत्र शेयर करते हुए हार्दिक पटेल ने लिखा कि आज मैं हिम्मत करके कांग्रेस पार्टी के पद और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देता हूं। मुझे विश्वास है कि मेरे इस निर्णय का स्वागत मेरा हर साथी और गुजरात की जनता करेगी। मैं मानता हूं कि मेरे इस कदम के बाद में भविष्य में गुजरात के लिए सच में सकारात्मक रूप से कार्य कर पाऊंगा।

सोशल मीडिया यूजर्स की प्रतिक्रिया : हार्दिक पटेल के इस्तीफे पर कुछ सोशल मीडिया यूजर्स कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कमेंट कर रहे हैं तो वहीं कुछ यूजर्स हार्दिक पटेल को मतलबी भी बता रहे हैं। संदीप पाठक ने कमेंट किया कि कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से खत्म हो चुकी है। अब गुजरात में बीजेपी का सामना ‘आप’ से होगा। आप ही गुजरात में बीजेपी को हरा सकती है। अजीत अंजुम लिखते हैं – कांग्रेस से झोला उठाकर चल दिए हार्दिक।

आलोक अवस्थी नाम के ट्विटर यूजर द्वारा लिखा गया कि कांग्रेस एक डूबता हुआ जहाज है। कोई भी नेता जिसका खुद का वजूद है, वहा कांग्रेस और उसके नेता राहुल गांधी को नहीं ढोना चाहता। अनेक युवा नेता छोड़ कर जा चुके हैं, गांधी डायनेस्टी के अंतर्गत कांग्रेस कराह रही है। हेमंत सिंह लिखते हैं कि राहुल गांधी के नेतृत्व में एक और विकेट चला गया। सुनील पटेल ने लिखा कि कांग्रेस का विकेट गिराने के बाद अब इन्हें बीजेपी मुख्यमंत्री बनाएगी।

अलका लांबा ने हार्दिक पटेल पर कसा तंज : कांग्रेस प्रवक्ता अलका लांबा (Alka Lamba) ने हार्दिक पटेल के इस्तीफे पर तंज कसते हुए कमेंट किया कि मैं व्यक्तिगत तौर पर ऐसे इस्तीफे का स्वागत करती हूं, देर आए दुरुस्त आए। पार्टी नेतृत्व भी समय रहते यह सब जान चुका था कि हार्दिक पटेल बीजेपी के हाथों खेल रहा है, जल्द उन्हें हम अब बीजेपी या उसकी B टीम ‘AAP’ के साथ देखेंगे। गुजरात कांग्रेस को मेरी शुभकामनाएं, लड़ेंगे – जीतेंगे।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट