ताज़ा खबर
 

VIDEO: हार्दिक पटेल की गाड़ी पर हमला होता देख कांग्रेस नेता ने निकाल ली पिस्तौल, हमलावरों के पीछे लगा दी दौड़

शनिवार को जबलपुर में एक सभा को संबोधित करने आए हार्दिक पटेल का काफिला जब जबलपुर की सड़कों से गुजर रहा था, तब वहां के लोगों ने उनकी गाड़ी के ऊपर अंडे और पत्थर फेंके। उनकी कार पर दो जगह लोगों द्वारा अंडे फेंके गए।

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल (एक्सप्रेस आर्काइव फोटो)

मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सारी पार्टियां सजग हो गई हैं। कांग्रेस ने जहां मंदसौर में किसान सभा का आयोजन किया तो वहीं उसके समर्थक और गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने भी जबलपुर में एक सभा का आयोजन किया था। मध्य प्रदेश के चुनावी रण में कांग्रेस का समर्थन करने उतरे हार्दिक पटेल को यहां विषम हालात का सामना करना पड़ गया। जबलपुर की जनता को पटेल का आना नागवार गुजरा और लोगों ने उनके ऊपर अंडे व पत्थर फेंके।

दरअसल, शनिवार को जबलपुर में एक सभा को संबोधित करने आए हार्दिक पटेल का काफिला जब जबलपुर की सड़कों से गुजर रहा था, तब वहां के लोगों ने उनकी गाड़ी के ऊपर अंडे और पत्थर फेंके। उनकी कार पर दो जगह लोगों द्वारा अंडे फेंके गए। लोगों को ऐसा करते देख उनके साथ मौजूद कांग्रेस नेता ने पिस्तौल निकाल ली। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें दिख रहा है कि किस तरह कुछ लोग हार्दिक पटेल की गाड़ी के ऊपर अंडे और पत्थर फेंक रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि लोगों के हमले के बाद पटेल का काफिला रुक गया और उसमें से कुछ नेता निकले और हमलावरों के पीछे दौड़ लगा दी। इन नेताओं में से एक के हाथ में पिस्तौल भी दिखाई दे रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक पिस्तौल जिसके हाथ में है वह कांग्रेस नेता है।

पुलिस ने शांति भंग करने के आरोप में सात लोगों को हिरासत में लिया है। हार्दिक पटेल की गुरुवार को जबलपुर के पनागर क्षेत्र में एक सभा का आयोजन किया गया था। पटेल को प्रशासन ने पहले अनुमति नहीं दी थी, बाद में उन्हें सर्शत सभा की अनुमति दी गई। पटेल कार पर सवार होकर पनागर जा रहे थे, तभी उनकी कार पर मोटरसाइकिल सवार युवकों ने आगा चौक इलाके में अंडे फेंके और एक स्कूल की इमारत में छुप गए। आधारताल थाना क्षेत्र में तो हार्दिक की कार पर अंडे फेंकने के साथ कुछ पत्थर भी फेंके गए। पुलिस अधीक्षक एस.के. शुक्ला ने संवाददाताओं को बताया कि हार्दिक की कार पर अंडे फेंकने वाले सात लोगों को हिरासत में लिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App