ताज़ा खबर
 

अखिलेश यादव का ट्वीट हूबहू कॉपी कर घिरे हार्दिक पटेल, लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

अखिलेश यादव ने पहले ट्वीट किया, इसलिए साफ है कि हार्दिक ने अखिलेश का ट्वीट कॉपी किया है।

8 नवंबर को नोटबंदी के एक साल पूरे हुए। ठीक एक साल पहले 8 नवंबर 2016 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को संबोधित करते हुए ऐलान किया था कि आज रात बारह बजे से 500 और 1000 रुपए के पुराने नोट चलन से बंद हो जाएंगे। पीएम मोदी के इस फैसले को बीजेपी ने जहां कालेधन के खिलाफ बड़ी कार्रवाई बताया वहीं कांग्रेस समेत विपक्षी दलों ने इसे गरीबों और छोटे व्यापारियों के साथ अन्याय करार दिया। नोटबंदी के अक साल पूरे होने पर भी इस पर विवाद जारी रहा। कांग्रेस ने इस दिन को काला दिवस घोषित किया तो वहीं बीजेपी ने इसे एंटी ब्लैकमनी डे के तौर पर मनाया। इस मौके पर यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी एक ट्वीट कर नोटबंदी पर हमला बोला। अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा- अर्थव्यवस्था की बदहाली, कारोबार-उद्योग की बर्बादी व देशव्यापी बेरोज़गारी में नोटबंदी का जश्न दुखद है। ये नोटबंदी का एक बरस नहीं बरसी है।

अखिलेश यादव ने 7 नवंबर को रात 8 बजे ये ट्वीट किया। गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने 8 नवंबर को सुबह 10:30 बजे ठीक इसी तरह का ट्वीट किया, बिना एक भी पाई-मात्रा के अंतर के।

सोशल मीडिया पर इन दोनों युवा नेताओं द्वारा एक जैसा ट्वीट करने को लेकर बहस चल रही है। हालांकि अखिलेश यादव ने पहले ट्वीट किया, इसलिए साफ है कि हार्दिक ने अखिलेश का ट्वीट कॉपी किया है। कुछ यूज़र्स ने भी इस बात को पकड़ा और हार्दिक को ट्रोल करने लगे।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App