ताज़ा खबर
 

स्‍टाइलिश फोटो डालकर ट्रोल हुए हार्दिक पंड्या, फैंस बोले- भाई, बैटिंग पर भी ध्‍यान दे दे

पांड्या खेल के मैदान में तो अपने प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं ही लेकिन इसी के साथ वह अपने फैशन स्टेटमेंट के लिए भी मशहूर हैं।लेकिन इस बार उनके ट्रोल होने की वजह उनका फैशन बना है!

Author Published on: February 21, 2018 6:41 PM
हार्दिक पांड्या ने अपनी यह फोटो ट्विटर पर शेयर की जिसके बाद उन्हें ट्रोल्स का सामना करना पड़ रहा है। (Source: Hardik pandya Twitter)

भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए हैं। पांड्या खेल के मैदान में तो अपने प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं ही लेकिन इसी के साथ वह अपने फैशन स्टेटमेंट के लिए भी मशहूर हैं। पांड्या का हेयर स्टाइल हो या ड्रेसिंग सेंस, सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज हमेशा ही चर्चा में रहती है। लेकिन इस बार उनके ट्रोल होने की वजह उनका फैशन बना है! दरअसल पांड्या ने अपनी एक फोटो ट्विटर पर पोस्ट की। फोटो में पांड्या काफी डैशिंग लग रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “Any time is a good time to express yourself! More power to you all!”. लेकिन कई ट्विटर यूजर्स को शायद यह फोटो पसंद नहीं आई और इस पर उन्होंने पांड्या की क्लास लगा दी। पांड्या के कई फैंस ने उन्हें सलाह दे डाली कि वह फैशन से ज्यादा ध्यान अपनी बैटिंग पर दें तो अच्छा होगा।

ट्विटर यूजर राम कुमार नारायण (@ramheyram) ने लिखा, “भाई अपनी बैटिंग पर भी ध्यान दो… इस लेवल पर तुम डिस्ट्रैक्ट हो सकते हो और अभी हो ही रहे हो। वापिस नेट्स पर जाओ और प्रैक्टिस करो।” ऐसे ही एक और ट्विटर यूजर सुदीप मुखर्जी (@shuvo285
) ने लिखा, “अपने प्रदर्शन पर ध्यान दो हार्दिक। तुमसे लोगों को बहुत उम्मीदें हैं। फिट रहो।” वहीं Mr krab (@param7755) नाम के एक यूजर ने पांड्या का मजाक बनाते हुए लिखा, “बैट पकड़ना सीख ले भाई। गिटार बाद में पकड़ लेना।” ऐसे कुछ और ट्विटर यूजर्स ने स्पूफ फोटोज और Memes के जरिए पांड्या को ट्रोल किया। इन ट्वीट्स को देख आप समझ जाएंगे कि हार्दिक पांड्या का ट्रोलर्स ने कैसे मजाक बनाया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 वीडियो: सांप ने काटा तो शख्‍स ने उसका सिर चबा कर थूक दिया, डॉक्‍टर भी हैरान
2 कमल हासन की राजनीतिक पारी पर क्रिकेटर आर अश्विन ने पूछ लिया ये सवाल, जानिए क्‍या मिले जवाब
3 UP Investors Summit 2018: लंच में अव्यवस्था, पत्रकारों और डेलीगेट्स को खाने के लिए करनी पड़ी काफी मशक्कत
जस्‍ट नाउ
X