ताज़ा खबर
 

सड़कों पर रेडियो बेचते दिखा इस दिग्‍गज भारतीय क्रिकेटर का बेटा!

शुक्रवार को जब बारिश की वजह से टेस्ट मैच में बाधा आ रही थी, तब अर्जुन तेंदुलकर ने ग्राउंड स्टाफ की भी मदद की। तेंदुलकर इस वक्त लंदन में हैं और एमसीसी यंग क्रिकेटर्स के साथ ट्रेनिंग ले रहे हैं।

तस्वीर का प्रयोग प्रतीक के तौर पर किया गया है।

पूर्व भारतीय क्रिकेट मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। वह न केवल एमसीसी यंग क्रिकेटर्स के साथ ट्रेनिंग कर रहे हैं बल्कि लंदन के लॉर्ड्स मैदान में ग्राउंड स्टाफ की मदद भी कर रहे हैं। ग्राउंड स्टाफ की मदद करके सुर्खियों में आने वाले भारतीय अंडर-19 क्रिकेट टीम के खिलाड़ी एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। इस बार वह लॉर्ड्स स्टेडियम के सामने रेडियो बेचने के कारण सुर्खियां बटोर रहे हैं।

भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने अर्जुन को स्टेडियम के बाहर सड़कों पर रेडियो बेचते हुए देखा और उनकी एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर कर दी। उसके बाद से ही अर्जुन तेंदुलकर के बारे में लोग बातें करने लगे। हरभजन ने ट्वीट कर कहा, ‘देखो आज कौन लॉर्ड्स स्टेडियम में रेडियो बेच रहा है। अभी तक जूनियर सचिन तेंदुलकर ने 50 रेडियो बेच दिए हैं और कुछ बाकी हैं। गुड ब्वॉय।’ इसके साथ ही हरभजन ने अर्जुन के साथ एक तस्वीर भा शेयर की।

वहीं शुक्रवार को जब बारिश की वजह से टेस्ट मैच में बाधा आ रही थी, तब अर्जुन तेंदुलकर ने ग्राउंड स्टाफ की भी मदद की। तेंदुलकर इस वक्त लंदन में हैं और एमसीसी यंग क्रिकेटर्स के साथ ट्रेनिंग ले रहे हैं। लॉर्डस क्रिकेट ग्राउंड ने शुक्रवार को अपने आधिकारिक ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें लिखा गया, “अर्जुन तेंदुलकर न सिर्फ एमसीसी यंग क्रिकेटर्स के साथ हाल ही में ट्रेनिंग कर रहे थे, बल्कि वह हमारे ग्राउंड स्टाफ की मदद भी कर रहे हैं।”

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्जुन ने हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ अंडर-19 क्रिकेट में पदार्पण किया था, जहां उन्होंने अपना पहला विकेट लिया था। अर्जुन मेरीलेबोन क्रिकेट क्लब (एमसीसी) के साथ लॉर्डस मैदान में अभ्यास भी करते हैं। उन्होंने ने दूसरे टेस्ट से पहले भारतीय बल्लेबाजों को अभ्यास कराने में हिस्सा लिया था। भारत और इंग्लैंड की टीमें इस समय लॉर्डस मैदान पर पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच खेल रही हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App