ताज़ा खबर
 

Women’s Day पर ऋषभ पंत ने किया विश तो फैंस बोले- सुधर जाओ, माही कप्‍तान नहीं जो बार-बार मौका देगा

Happy Women's Day 2018: क्रिकेट के दिग्गज का मानना है कि पंत में वह सारी खूबियां हैं जो कभी धोनी के पास हुआ करती थी। सैयद मुश्ताक अली और गरेलू टूनामेंटों में अपने प्रदर्शन से फैंस का दिल जीतने वाले पंत श्रीलंका के खिलाफ नाकाम रहे।

महेंद्र सिंह धोनी और ऋषभ पंत

आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से कई विस्फोटक पारी खेल चुके ऋषभ पंत ‘महिला दिवस’ पर एक वीडियो शेयर कर यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं। पंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गुरुवार (8 मार्च, 2018) को एक वीडियो शेयर किया है। छोटी सी उम्र में भारत के लिए क्रिकेट खेल चुके पंत ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें अलग-अलग क्षेत्रों में निपुण महिलाओं को दिखाया गया है। हालांकि महिला दिवस पर इस वीडियो को शेयर करने पर कुछ यूजर्स ने उन्हें जमकर फटकार लगाई है को कई कमेंट में उनके पक्ष में भी किए गए हैं।

एक कमेंट में लिखा गया, ‘अगले मैच के लिए आपको शुभकामनाएं।’ अंशुल लिखते हैं, ‘खेलना तो आता नहीं है।’ एक कमेंट में लिखा गया, ‘बहुत अच्छा पंत, तुम महान जरूर बनोगे।’ अमित पंत के वीडियो पर तंज कस लिखते हैं, ‘सुधर जाओ, एमएस धोनी अब कप्तान नहीं हैं जो बार-बार मौका देता रहेगा।’ एक कमेंट में लिखा गया, ‘आज फिफ्टी मारनी है।’ पिंटू पंडित लिखते हैं, ‘भाई आज रन भी बना लियो।’

एक कमेंट में लिखा गया, ‘आप फालतू कमेंट पर ध्यान ना दें। लोगों के पास कोई काम नहीं फालतू कमेंट करने के अलावा। आपका जैसा दिल करे वैसा खेलो। परिवार और प्रशंसकों की दुआएं आपके साथ हैं।’ बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ ट्राई सीरीज के पहले मैच में फ्लॉप साबित रहे। युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज़ ऋषभ पंत को आने वाले समय में महेंद्र सिंह धोनी की जगह टीम में देखा जा रहा है।

क्रिकेट के दिग्गज का मानना है कि पंत में वह सारी खूबियां हैं जो कभी धोनी के पास हुआ करती थी। सैयद मुश्ताक अली और गरेलू टूनामेंटों में अपने प्रदर्शन से फैंस का दिल जीतने वाले पंत श्रीलंका के खिलाफ नाकाम रहे। ट्राई सीरीज के पहले मुकाबले में भारत की हार की सबसे बड़ी वजह क्रिकेट फैंस पंत को ही मान रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App