ताज़ा खबर
 

गर्लफ्रेंड ने लिया पुराने प्रेमी का नाम, बॉयफ्रेंड ने निकाल ली आंत

फीडेल लोपेज (24 साल) नाम के शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड मारिया नेमेथ की इस वजह से आंत निकाल ली क्योंकि उसने संबंध बनाने के दौरान अपने एक्स लवर का नाम लिया था।

Author नई दिल्ली | September 13, 2016 5:32 PM
फीडेल लोपेज और मारिया नेमेथ (Photo Source: Facebook)

एक हैरान करने वाला और विचित्र मामला सामने आया है। फीडेल लोपेज (24 साल) नाम के शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड मारिया नेमेथ की इस वजह से आंत निकाल ली क्योंकि उसने संबंध बनाने के दौरान अपने एक्स लवर का नाम लिया था। यह मामला सितंबर 2015 का है। एक वीडियो फुटेज के इंटरनेट पर आने के बाद यह मामला फिर से सुर्खियों में आ गया है। वीडियो में लोपेज ने जांचकर्ताओं को पूछताछ में बताया कि वह पागल हो गया था जब उसकी गर्लफ्रेंड नेमेथ ने किसी दूसरे शख्स का नाम उसके सामने लिया।

जानकारी के मुताबिक घटना के वक्त दोनों ने शराब पी हुई थी और वह (लोपेज) अपने गुस्से को काबू में नहीं रख सका। उसने दीवार पर पंच मारा, ग्लास वॉल को तोड़ा। यहीं नहीं उसने नेमेथ पर हाथ भी उठाया और तो और बियर की बोतल से भी हमला किया। देखते ही देखते वह बेहोश होकर जमीन पर गिर गई और जमीन में खून ही खून हो गया। डर की वजह से उसने पुलिस को 3.40am पर फोन कर घटना की जानकारी दी। पुलिस ने घटना के 30 मिनट के अंदर मारिया को मृत घोषित कर दिया।

कथित तौर पर लोपेज उसकी बॉडी को वॉशरूम ले गया और उसके ऊपर पानी छिड़का, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। जब पुलिस पहुंची तो वह लाश के पास बैठकर रो रहा था। उस समय उसने अपना जुर्म कबूल नहीं किया और असहज संबंध को मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया। उसने पुलिस को बताया कि नेमेथ ने उससे बोलत यूज करने को कहा था। बाद में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। जिसका वीडियो रिलीज हुआ है।

कथित तौर पर पड़ोसियों का कहना है कि  उन्होंने सुबह के समय करीब 2 घंटे तक चिल्लाने की आवाज सुनी थी और घटना के पता चलने के बाद हैरान थे। डैन कार्टर ने द सन को बताया कि कपल एक हफ्ते पहले ही अपार्टमेंट में रहने आया था। उसने बताया कि लड़की बहुत ही सॉफ्ट स्पोकन थी और सभी उससे प्यार करते थे।

(Video Source: Youtube)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App