Gurkeerat Mann celebrates his century in Ranji Trophy in a very funny manner - रणजी ट्रॉफी में शतक लगाने के बाद गुरकीरत मान ने मजेदार ढंग से किया सेलिब्रेट, देखें वीडियो - Jansatta
ताज़ा खबर
 

रणजी ट्रॉफी में शतक लगाने के बाद गुरकीरत मान ने मजेदार ढंग से किया सेलिब्रेट, देखें वीडियो

वीडियो में दिख रहा है कि उस वक्त मैदान में मौजूद बाकी खिलाड़ी गुरकीरत का जश्न मनाने का ये खास तरीका देखकर हैरान रह गए।

क्रिकेटर गुरकीरत मान (फोटो सोर्स- ट्विटर/@circleofcricket)

क्रिकेट मैच के दौरान जब भी किसी का शतक पूरा होता है वह बल्लेबाज या तो हेलमेट निकालकर अपने बल्ले को हवा में उठाकर लोगों की बधाईयां स्वीकार करता है या तो खुशी के मारे जमीन चूमता है, लेकिन एक ऐसे क्रिकेटर भी हैं जिन्होंने शतक लगाने के बाद बेहद ही मजेदार अंदाज में मैदान में जश्न मनाया। हम यहां बात कर रहे हैं क्रिकेटर गुरकीरत मान की। मान ने रणजी ट्रॉफी में मैच के दौरान जब अपना शतक पूरा किया तब खुशी के मारे ना तो उन्होंने बल्ले को हवा में उठाया ना ही धरती को चूमा, बल्कि अपना बल्ला और हेलमेट मैदान में रखकर गुरकीरत फोटो खिंचाने के लिए बैठकर पोज देने लगे। वे मैदान में कुछ इस अंदाज में बैठे जैसे की वे गार्डन में रिलेक्स कर रहे हों। सर्किल ऑफ क्रिकेट ने 27 वर्षीय खिलाड़ी गुरकीरत मान का ये वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया है। वीडियो में दिख रहा है कि उस वक्त मैदान में मौजूद बाकी खिलाड़ी गुरकीरत का जश्न मनाने का ये खास तरीका देखकर हैरान रह गए।

बता दें कि रणजी ट्रॉफी 2017-18 में पंजाब की टीम की तरफ से खेल रहे गुरकीरत ने छत्तीसगढ़ के खिलाफ रायपुर में गुरुवार को शानदार पारी खेलते हुए 112 गेंदों में 111 रन बनाए थे। वहीं अलोमप्रीत सिंह ने 262 गेंदों में 267 रन ब नाए। वहीं शानदार फॉर्म में चल रहे युवा बल्लेबाज अनमोलप्रीत सिंह (267) के दोहरे शतक के दम पर पंजाब ने रणजी ट्राफी के ग्रुप डी के मैच के तीसरे दिन छत्तीसगढ़ के खिलाफ नौ विकेट पर 653 रन का विशाल स्कोर खड़ा कर पारी घोषित की। पंजाब ने इस तरह से पहली पारी के आधार पर 415 रन की बढ़त ली और फिर छत्तीसगढ़ को दूसरी पारी में झटके देकर मैच पर अपना शिकंजा कस दिया। छत्तीसगढ़ ने तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक चार विकेट पर 171 रन बनाये हैं और वह अब भी पंजाब से 244 रन पीछे है।

पंजाब ने सुबह छह विकेट पर 481 रन से आगे खेलना शुरू किया और कल के शतकवीर अनमोलप्रीत ने पुछल्ले बल्लेबाजों के साथ पारी को आगे बढ़ाया। विनय चौधरी (49), संदीप शर्मा (17) और बंरिदर शरन (नाबाद 27) से उन्हें अच्छा साथ मिला। अनमोलप्रीत के आउट होते ही पंजाब ने पारी घोषित कर दी। इसके बाद छत्तीसगढ़ के चार बल्लेबाज 92 रन तक पवेलियन लौट गये। कप्तान मोहम्मद कैफ (16) मुश्किल वक्त में टीम का साथ नहीं दे सके। दिन का खेल खत्म होते समय आशुतोष सिंह (नाबाद 81) और सिद्दार्थ चंद्रशेखर (नाबाद 27) क्रीज पर मौजूद थे। दोनों के बीच अब तब नाबाद 79 रन की साझेदारी हो चुकी है। पंजाब की ओर से संदीप और शरन ने दो-दो विकेट लिये।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App