ताज़ा खबर
 

सड़क के गड्ढे में फंसी वडोदरा मेयर की कार, लोग ले रहे मजे

मुंबई में मूसलाधार बारिश लोगों के लिए मुसीबत बन चुकी है। खबर लिखे जाने तक चार लोगों की जान बारिश से होने वाले हादसों में जा चुकी है। मुंबई के सटे गुजरात में भी जोरदार बारिश ने सोमवार को दस्तक दी। जगह-जगह सड़कों पर जलभराव हुआ।

वडोदरा में सोमवार को महापौर की गाड़ी जलभराव के बीच गड्ढे में फंस गई थी। (फोटोः ANI)

गुजरात के वडोदरा जिले में महापौर की गाड़ी गड्ढे में फंस गई। कारण- राज्य में सोमवार (25 जून) को हुई भारी बारिश थी। गाड़ी के आस-पास उस वक्त सिर्फ जलमग्न सड़क दिख रही थी, जबकि कुछ और वाहनों का आवागमन भी प्रभावित हुआ था। घटना के दौरान कुछ लोगों ने महापौर की गाड़ी की कुछ तस्वीरें खींच ली थीं।

मंगलवार (26 जून) को ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती रहीं। किसी ने इनके जरिए महापौर की चुटकी ली, तो कोई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास के मजे लेता दिखा। वहीं, कुछ लोगों ने स्मार्ट सिटी होने के बावजूद वडोदरा में इस तरह की स्थिति को लेकर सवाल उठाए।

आपको बता दें कि मुंबई में मूसलाधार बारिश लोगों के लिए मुसीबत बन चुकी है। खबर लिखे जाने तक चार लोगों की जान बारिश से होने वाले हादसों में जा चुकी है। मुंबई के सटे गुजरात में भी जोरदार बारिश ने सोमवार को दस्तक दी। जगह-जगह सड़कों पर जलभराव हुआ।

बारिश के पानी के कारण कुछ जगह पता ही नहीं चला कि कहां सड़क है और कहां पर गड्ढे। ऐसे ही धोखे का शिकार वडोदरा महापौर डॉ.जिगेशाबेन जे.सेठ की गाड़ी का ड्राइवर भी हुआ। नतीजनत उनकी गाड़ी जलमग्न सड़क पर गड्ढे में जा फंसी। सफेद रंग की गाड़ी पर लाल रंग की नंबर प्लेट पर नंबर के बजाय अंग्रेजी में सुनहरे रंग से मेयर वडोदरा लिखा था।

‘अर्बन वॉइसेज’ ने ट्वीट किया कि गड्ढे सब के साथ एक जैसा सलूक करते हैं। शायद इस घटना से स्थानीय अधिकारियों और प्राधिकरण को समझ में आ गया होगा कि आखिर आम लोगों को रोजमर्रा में क्या-क्या झेलना पड़ता है। सरन पटेल ने गड्ढे में फंसी महापौर की गाड़ी को नाव बताया। उन्होंने कहा कि यह ‘स्मार्ट सिटी’ वडोदरा के महापौर की नाव है, जो विश्वामित्री नदी में तैर रही है।

आशीष जोशी बोले कि मेयर की गाड़ी गड्ढे में फंसी नहीं थी, बल्कि वह तो उसकी गहराई को नाप रही थी। वाह मोदी जी वाह, आपने विकास का क्या मॉडल बनाया है। श्रीराज केसरिया ने लिखा, विकास पागल हो गया है। गुजरात मॉडल। प्री-मॉनसून प्लान सफल हुआ, क्योंकि वडोदरा के मेयर की गाड़ी गड्ढे में जा फंसी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App