ताज़ा खबर
 

अर्णब गोस्वामी पर राहुल कंवल ने किया “रियलिटी चेक”, ट्विटर पर शेयर किया नतीजा

राजदीप सरदेसाई ने कहा है कि वे अब एक माफीनामे के बाद ही इस बारे में बोलना बंद करेंगे।

अरनब के इस दावे पर अब इंडिया टुटे के राहुल कंवल ने ‘रिएलिटी चेक’ किया।

रिपब्लिक टीवी के पत्रकार अर्णब गोस्‍वामी द्वारा कथित तौर पर गुजरात दंगों की कवरेज करने के दावे पर टीवी पत्रकार भड़क उठे हैं। इंडिया टुडे के मैनेजिंग एडिटर और आजतक के न्‍यूजरूम एंकर राहुल कंवल ने अपने उन जानने वालों को फोन लगाया जिनके बारे में उन्‍हें लगा था कि वे अर्णब का पक्ष लेंगे। मगर कंवल का कहना है कि कोई भी ‘एक झूठे का बचाव नहीं करना चाहता।’ राहुल के अनुसार उन्‍होंने प्रतिक्रिया लेने के लिए अर्णब को भी फोन लगाया था। राहुल ने इससे पहले एक ट्वीट में कहा, ”अगर कोई और एक्‍सपोज हुआ होता तो अर्णब अब तक टीवी से कूदने लगते। झूठ बोलते पकड़े गए हैं तो चूहे की तरह शांत हैं।”

मामले में अर्णब के दावे को गलत साबित करने वाले राजदीप सरदेसाई ने कहा है कि वे अब एक माफीनामे के बाद ही इस बारे में बोलना बंद करेंगे। उन्‍होंने कहा, ”जब बड़े-बड़े राजनेता माफी नहीं मांगते, तो हम पत्रकारों से क्‍यों उम्‍मीद करते हैं कि वे माफी मांगेंगे?’ इसके बाद जब अर्णब और राजदीप की एक फोटो सामने आई तो उसपर राजदीप ने कहा, ”पहले झूठ और अब लीपापोती। अगर कोई उसका बचाव करता है, जिसका बचाव असंभव है तो मेरे पास सिवाय औपचारिक माफीनामे के बिना इस खुलासे को खत्‍म करने का विकल्‍प नहीं है। मैं अब एक सीधा सवाल पूछता हूं, देश जानना चाहता है कि अगर उनकी कहानी झूठी निकलती है तो क्‍या अरनब इस्‍तीफा देंगे और पत्रकारिता छोड़ेंगे?”

इस पूरे मुद्दे पर चुटकी लेने वालों की भी कमी नहीं। एक यूजर ने तस्‍वीरों से छेड़छाड़ कर अर्णब को नेहरू और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गांधी जैसा बता दिया तो सागरिका घोष की हंसी नहीं रुकी।

Next Stories
1 एक दिन में दूसरी बार ट्रोल हुए AAP के आशुतोष, पेट्रोल पर अरुण जेटली को लपेटा तो लग गई क्लास
2 हार्दिक पांड्या ने अनिल कपूर को दिया ऐसा ‘झक्‍कास’ जवाब कि वायरल हो गया ट्वीट
3 पाकिस्‍तानी जर्नलिस्‍ट ने हार्दिक पांड्या को लेकर की ऐसी गलती कि फैंस उड़ाने लगे मजाक
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit