ताज़ा खबर
 

वीडियो: ऑडी में निकली डोली, ड्राइवर ने चलाई गोली

घटना गुजरात के शहर राजकोट की है, जहां शादी समारोह के दौरान की यह घटना है। फायरिंग करने वाला व्यक्ति राजकोट का एक कारोबारी सागर जारिया बताया जा रहा है।

ऑडी ड्राइवर ने कई राउंड फायरिंग की। (file photo) (प्रतीकात्मक तस्वीर)

गुजरात में इन दिनों शादी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल इस वीडियो मे डोली एक ऑडी कार में निकाली गई है और कार का ड्राइवर इस दौरान लगातार फायरिंग करता रहा। इससे शादी में हड़कंप मच गया। इस दौरान कार के ड्राइवर ने कई राउंड फायरिंग की। फिलहाल इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

घटना गुजरात के शहर राजकोट की है, जहां शादी समारोह के दौरान की यह घटना है। फायरिंग करने वाला व्यक्ति राजकोट का एक कारोबारी सागर जारिया बताया जा रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बैंड बाजा बज रहा था और लोग डांस कर रहे थे। ओपन ऑडी में दूल्हा-दुल्हन साथ-साथ चल रहे थे। इसी बीच ऑडी चालक ने कार की खिड़की से एक हाथ निकालकर बंदूक से फायरिंग शुरु कर दी। ऑडी चालक की इस फायरिंग से दुल्हन भी थोड़ा घबराती दिखाई दे रही थी, लेकिन इसके बावजूद ऑडी चालक ने फायरिंग बंद नहीं की और लगातार फायरिंग करता रहा। इसी शादी का एक दूसरा वीडियो भी सामने आया है, उसमें भी वही ऑडी चालक कार से बाहर निकलकर लगातार फायरिंग करता नजर आ रहा है। इस बंदूकबाज ने कई राउंड फायरिंग की।

राजकोट के इस कारोबारी ने जिस तरह खुलेआम फायरिंग की उससे कोई बाराती घायल भी हो सकता था। बहरहाल मामला बढ़ता देख पुलिस ने इस मामले का जांच शुरु कर दी है। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने शादी समारोह में हर्ष फायरिंग पर रोक लगायी हुई है, इसके बावजूद हर्ष फायरिंग बदस्तूर जारी है। हाल ही में उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में ऐसा मामला सामने आया था, जहां हर्ष फायरिंग के दौरान दूल्हे को ही गोली लग गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App