ताज़ा खबर
 

TikTok वीडियो पर सस्पेंड होने वाली कॉन्स्टेबल ने निकाला म्यूजिक वीडियो, हुआ वायरल

अर्पिता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से 20 जुलाई को एक टिकटॉक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वह पुलिस स्टेशन में ड्यूटी के दौरान लॉकअप के आगे डांस करते हुए नजर आ रही थीं। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल तो मचा दिया लेकिन अर्पिता को सस्पेंड कर दिया गया।

Updated: September 4, 2019 10:59 AM
अर्पिता चौधरी को उनके एक TikTok वीडियो के कारण संस्पेंड कर दिया गया था।

जिस शौक के चलते नौकरी खतरे में आई, उसी शौक ने एक महिला कॉन्स्टेबल को सोशल मीडिया का स्टार बना दिया है। कुछ दिनों पहले पुलिस स्टेशन में लॉकअप के सामने TikTok वीडियो बनाने के कारण गुजरात पुलिस में बतौर कॉन्स्टेबल के पद पर काम करने वाली अर्पिता चौधरी को सस्पेंड कर दिया गया था। अब अर्पिता की पूरा म्यूजिक वीडियो आ गया है। अर्पिता के इस म्यूजिक वीडियो का नाम है टिकटॉक की दिवानी।

अर्पिता चौधरी का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। स्स्पेंडेड अर्पिता के इस वीडियो को महज 5 दिनों में ही 28 लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं। वीडियो में वह मशहूर गुजराती सिंगर जिग्नेश कविराज के साथ दिख रही हैं। वीडियो को 28 अगस्त को रिलीज किया गया है। टिकटॉक की दिवानी के बोल लिखे हैं मनु रबारी ने और संगीत दिया है मयूर नादिया ने। वहीं वीडियो के निर्देशक हैं विष्णु ठाकोर।

बता दें कि अर्पिता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से 20 जुलाई को एक टिकटॉक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वह पुलिस स्टेशन में ड्यूटी के दौरान लॉकअप के आगे डांस करते हुए नजर आ रही थीं। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल तो मचा दिया लेकिन अर्पिता को सस्पेंड कर दिया गया।

 

लेकिन एक कहावत है- जले तो जले पर सिके भी खूब। अर्पिता इस कहावत को सही करती दिख रही हैं। उनका कहना है कि स्पेंशन के दौरान मुझे सैलरी नहीं मिलेगी और मैं जो चाहूं वो कर सकती हूं। तो इसी के चलते वह इस समय बिना किसी डर के म्यूजिक एलबम में बतौर कलाकार परफॉर्म भी कर रही हैं और गाना भी गा रही हैं।

Next Stories
1 Traffic Rules तो तोड़ा तो फिर ना कहणा, मंहगा बड़ा चालान हो गया.. Chandigarh Police के ASI का वीडियो सॉन्ग हुआ VIRAL
2 विंग कमांडर अभिनंदन के मिग-21 की उड़ान पर NDTV का ट्वीट देख यूजर्स करने लगे ट्रोल
3 Tik Tok पर वायरल हो रहा Neha Kakkar का ये वीडियो, बोलीं- बुरा कर के क्या फायदा
ये  पढ़ा क्या?
X