ताज़ा खबर
 

अब गुजरात की राजनीति में गंदी सीडी, हार्दिक पटेल बोले- मुझे बदनाम कर लो..फर्क नहीं पड़ेगा

Hardik Patel Viral Video, CD: 5 नवंबर को ही हार्दिक पटेल ने कहा था कि गुजरात चुनावों में फायदा पाने के लिए बीजेपी सेक्स सीडी के जरिए उन्हें बदनाम कर सकती है।

गुजरात चुनाव से ऐन पहले पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल की कथित सीडी सोशल मीडिया पर वायरल होने पर हंगामा मचा हुआ है। सोमवार को गुजराती चैनलों में हार्दिक पटेल की कथित सेक्‍स सीडी की फुटेज दिखाए जाने के बाद यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वीडियो को इस वर्ष कथित तौर पर 16 मई को शूट किया गया है। हार्दिक ने इस तरह की सीडी को लेकर कुछ दिन पहले ही आशंका जताई थी। हालांकि ये पहला मौका नहीं है जब किसी राजनेता की इस तरह से सेक्स सीडी सामने आई है। इससे पहले कई मौकों पर नेताओं के नाम इस तरह के मामले में सामने आ चुके हों। फिर चाहे वो बीजेपी के महासचिव रहे संजय जोशी हों या फिर पूर्व गवर्नर एन डी तिवारी।

गुजरात में विधासनभा चुनाव होने वाले हैं। चुनाव की वोटिंग 9 और 14 दिसंबर को होगी। चुनाव में अपनी जीत के लिए सभी राजनीतिक दल कमर कस चुके हैं। इन सबके बीच गुजरात के पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल की कथित तौर पर एक सीडी लीक होने से हंगामा मच गया है। इस सीडी के बारे में कहा जा रहा है कि हार्दिक एक कमरे में किसी महिला के साथ हैं। हार्दिक पटेल ने हफ्ते भर पहले ही एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए इस तरह की सीडी के सामने आने की बात की शंका जताई थी। ये सीडी गुजरात के लोकल न्यूज़ चैनल्स पर टेलीकास्ट हो रही हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये वीडियो इसी साल 16 मई का है। आपको बता दें कि जनसत्ता.कॉम इस वीडियो की किसी भी हाल में पुष्टि नहीं करता है। इससे पहले छत्तीसगढ़ के एक बीजेपी नेता की सीडी का मामला सामने आया था जिसमें पूर्व पत्रकार विनोद वर्मा की गिरफ्तारी के बाद काफी हो हल्ला मचा था। गुजरात में ही इससे पहले बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव रहे संजय जोशी की भी कथित सीडी सामने आई थी।

वीडियो के सामने आने के बाद हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर इसपर अपनी बात रखी है। हार्दिक पटेल ने सोमवार दोपहर ट्वीट करते हुए लिखा- अब गंदी राजनीति की शुरुआत हो गई है। मुझे बदनाम कर लो, कोई फ़र्क़ नहीं पड़ेगा, लेकिन गुजरात की महिलाओं का अपमान किया जा रहा है।

इससे पहेल बीते 5 नवंबर को ही हार्दिक पटेल ने कहा था कि गुजरात चुनावों में फायदा पाने के लिए बीजेपी सेक्स सीडी के जरिए उन्हें बदनाम कर सकती है। हार्दिक ने कहा था कि बीजेपी ने एक फर्जी सेक्स सीडी तैयार कराई है, जिसका इस्तेमाल वह चुनावों से पहले मुझे बदनाम करने के लिए करेगी। आप बीजेपी के इसके अलावा उम्मीद ही क्या कर सकते हैं? इसलिए इंतजार करिए और देखिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App