ताज़ा खबर
 

Video: लाइव शो में महिला एंकर से बोले जिग्नेश मेवाणी- मोदी जी बोरिंग हैं..मैं बहुत दिलचस्प

जिग्नेश ने कहा- कोई मेरे दिल से पूछे तेरे तीर-ए-निमकश को, वो खलिश कहां से होती जो जिगर के पार होता।

जिग्नेश मेवाणी और अंजना ओम कश्यप।

सोमवार को गुजरात और हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनाव के लिए पड़े वोटों की गिनती पूरी हो गई। भारतीय जनता पार्टी ने दोनों ही राज्यों में सरकार बनाने के लिए जरूरी आंकाड़ा पा लिया है। जहां गुजरात में बीजेपी को 182 में से 99 सीटों पर फतह हासिल हुई। कांग्रेस की बात करें तो गुजरात में पिछली बार के मुकाबले बेहतर प्रदर्शन करते हुए उसके खाते में 80 सीटें आईं। इसी मुद्दे पर हिंदी न्यूज चैनल आज तक पर एक लाइव डिबेट शो रखा गया था। इस शो का टॉपिक था कि क्या गुजरात में हार्दिक, अल्पेश और जिग्नेश की तिकड़ी के चलते कांग्रेस मजबूत हुई।

शो में हार्दिक पटेल, अल्पेश ठाकोर के साथ जिग्नेश मेवाणी भी डिबेट के लिए मौजूद थे। डिबेट में शो की एंकरिंग कर रही अंजना ओम कश्यप ने जिग्नेश से कहा कि पीएम मोदी कह रहे हैं कि गुजरात जीता विकास जीता। इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए जिग्नेश मेवाणी ने कहा कि मोदी जी अब बूढ़े हो गए हैं। उनसे कहिये कि वो हिमालय पर चले जाएं और वहीं जाकर अपनी हड़िया गलाए। ये बात सुन एंकर ने कहा कि ये क्या बात हुई, आप पीएम के लिए इस तरह की बात कर रहे हैं।

अंजना ओम कश्यप की इस बात पर जिग्नेश ने कहा कि ये बात सही है, मोदी जी बोरिंग हो गए हैं। अब हमारे जैसे युवा राजनीति करेंगे। जिग्नेश की बात सुन अंजना पूछ बैठीं कि मोदी बोरिंग हैं और बहुत इंटरेस्टिंग हैं? जिग्नेश ने इस सवाल के जवाब में कहा कि जी हां मैं बहुत दिलचस्प हूं। ये बोल जिग्नेश ने एक शायरी भी सुना दी। जिग्नेश ने कहा- कोई मेरे दिल से पूछे तेरे तीर-ए-निमकश को, वो खलिश कहां से होती जो जिगर के पार होता।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 भरी बस में गंदी तस्वीरें दिखा छेड़ रहा था लड़का, लड़की ने सिखाया कभी ना भूलने वाला सबक
2 VIDEO: बीजेपी विधायक ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पर साधा निशाना, कहा- राम ने भी यहां शादी की फिर ये क्यों गए विदेश
3 मेरठ में मुस्लिम पर ज्यादती की खबर की शेयर, लोगों ने उमर अब्दुल्ला को बताया ‘कश्मीरी पंडितों के राज्य का सीएम’
ये पढ़ा क्या?
X