ताज़ा खबर
 

गुजरात चुनाव: योगेंद्र यादव ने की BJP की हार की भविष्‍यवाणी, लोगों ने कहा- ये ट्वीट बचाकर रखना, कहीं 18 को…

योगेंद्र के ट्वीट पर कई लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।
स्‍वराज इंडिया के संस्‍थापक योगेन्‍द्र यादव। (PTI PHOTO)

गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए आज यानि गुरुवार (14/12/2017) को वोट डाले डा रहे हैं। इन चुनावों को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने कमर कसी हुई है। कांग्रेस और अन्य पार्टियां 22 साल से राज्य की सत्ता पर काबिज बीजेपी को हटाने की हर मुमकिन कोशिश में लगी हुई हैं। बीजेपी इन चुनावों में 150 से ज्यादा सीट जीतने का दावा कर रही हैं लेकिन राज्य की जनता फिर से बीजेपी को सत्ता में लाती है या नहीं, यह तो 18 दिसंबर को तय होगा जब चुनावों के नतीजे घोषित किए जाएंगे। वहीं इसी बीच राजनीतिक विश्लेषक और स्वराज इंडिया पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष योगेंद्र यादव ने इन चुनावों के नतीजों को लेकर भविष्यवाणी कर दी है।

योगेंद्र यादव ने जो तीन मुमकिन परिणाम अपने हिसाब से बताएं हैं, अगर उनकी बात की जाए तो तीनों ही नतीजों में बीजेपी को राज्य में हार मिल रही है। योगेंद्र यादव द्वारा बीजेपी की हार की भविष्यवाणी के बाद ट्विटर यूजर्स उनकी काफी आलोचना कर रहे हैं। योगेंद्र के ट्वीट पर कई लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक ने लिखा महोदय यदि आपका पहले वाला ये धंधा सफलतापूर्वक चल रहा होता तो शायद आप अपना करिअर बीच में छोड़ने पर मजबूर नहीं होते। एक ने लिखा सर कृपया करके इस ट्वीट को अपनी टाइमलाइन पर शेयर कीजिए ताकि हम इसकी शुद्धता/ट्रेंड को नतीजे वाले दिन वेरिफाई कर सकें।

एक ने लिखा गुजरात चुनावों में 110 सीटों से ज्यादा पर बीजेपी जीतेगी सर, हमारे जैसे लोगों ने बीजेपी को वोट दिया है, हम चाहते हैं कि फिर से बीजेपी सत्ता में आए और हमारे गुजरात को महान बनाए। एक ने लिखा अगर बीजेपी हारती है तो कुछ ही सालों में गुजरात बेकार राज्य बन जाएगा और तब कांग्रेस फिर से बीजेपी पर आरोप लगाएगी। एक ने लिखा इस ट्वीट को संभालकर रख रहे हैं, देखो और इंतजार करो। वोटर्स के प्री पोल विश्लेषण में आपका पुराना फेल रिकॉर्ड रहा है। इसका उदाहरण आम आदमी पार्टी है जिसके लिए आपने 100 सीट जीतने का दावा किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.