ताज़ा खबर
 

VIDEO: बिना अंडे वाले केक को लेकर लाइव शो में कांग्रेस प्रवक्ता से भिड़ गए बीेजेपी के संबित पात्रा

संबित ने बिना अंडों केक को गुजरातियों के मान-सम्मान से जोड़ दिया।

Sambit patra, BJP, BJP spokesperson Sambit patra, Sonia gandhi, congress, congress leader Sanjay jha, exit poll, Gujarat assembly election 2017, Hindi news, Latest hindi news, Jansattaबीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा।

गुजरात में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं। एक दौर का मतदान 9 दिसंबर को हो गया। अब 14 दिसंबर को गुजरात की बची हुई सीटों पर मतदान होगा। पिछले 22 सालों से गुजरात में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है। 15 साल तो स्वयं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के सीएम रह चुके हैं। जहां बीजेपी इस बार भी चुनाव में अपनी जीत को लेकर आश्वस्त है तो वहीं कांग्रेस भी पूरे जी जान से ताल ठोक रही है। कांग्रेस के प्रवक्ता भी लोगों और मीडिया के बीच जाकर भाजपा सरकार की कमियां और अपने विज़न को सामने रख रहे हैं। मीडिया और जनता से रूबरू होते हुए ऐसे ही एक लाइव डिबेट शो में बीजेपी के प्रवक्ता संबिता पात्रा बिना अंडों वाले केक की बात पर कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा से भिड़ गए। दरअसल हुआ ये कि हिंदी न्यूज़ चैनल आज तक पर डिबेट का एक शो रखा गया था। इस शो की एंकरिंग करते हुए अंजना ओम कश्यप ने संबित पात्रा से पूछ लिया कि आप लोग तो गुजरात के चुनाव में पाकिस्तान को घसीट लाए। इस पर संबित कांग्रेस को इसका जिम्मेदार बताया।

संबित पात्रा के आरोप का जवाब देते हुए कांग्रेस के पवन खेड़ा ने कहा कि पीएम मोदी को देश और गुजरात की जनता ने जिताया औऱ वो कहते हैं कि जब तक नवाज शरीफ नहीं आएंगे तब तक मैं शपथ नहीं लूंगा। इतना ही नहीं पवन खेड़ा ने ये भी कहा कि गुरदासपुर में आतंकी हमला होता है और पीएम मोदी नवाज़ शरीफ को कहते हैं कि बिना अंडों का केक बनवाइएगा मैं आपके जन्मदिन पर आ रहा हूं।

कांग्रेस प्रवक्ता के मुंह से बिना अंडों वाले केक की बात सुन संबित भड़क गए। वो कांग्रेस प्रवक्ता को बीच में ही टोकने लगे। संबित ने एगलेस केक को गुजरातियों के मान-सम्मान से जोड़ दिया। संबित कांग्रेस प्रवक्ता को टोकते हुए कहने लगे कि ये क्या बात हुई, आप गुजरातियों के शाकाहारी होने का मजाक नहीं उड़ा सकते।

देखें कांग्रेस और बीजेपी प्रवक्ता के बीच की ये नोंक झोंक:

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 गुजरात चुनाव: जिग्नेश मेवानी लोगों से बोले- अल्लाहू अकबर, लगने लगे मोदी-मोदी के नारे, बीजेपी ने शेयर किया वीडियो
2 विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी की रस्में शुरू: मीडिया रिपोर्ट्स
3 WWE सुपरस्टार जॉन सीना ने इंस्टाग्राम पर राहुल द्रविड़ को किया याद, जीत लिया इंडियंस का दिल
ये पढ़ा क्या?
X