Gujarat Election 2017 Rahul Gandhi eats Pav Bhaji at a local stall in Tarapur Video Viral - गुजरात चुनाव: तारापुर के इस स्टॉल से पाव भाजी खाकर राहुल गांधी ने मिटाई भूख, वीडियो वायरल - Jansatta
ताज़ा खबर
 

गुजरात चुनाव: तारापुर के इस स्टॉल से पाव भाजी खाकर राहुल गांधी ने मिटाई भूख, वीडियो वायरल

राहुल गांधी का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक लोकल पाव भाजी स्टॉल में पेट पूजा करते दिख रहे हैं।

पाव भाजी स्टॉल पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी (एएनआई ट्विटर)

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी इस वक्त गुजरात विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे हुए हैं। वह राज्य में जगह-जगह जाकर रैलियों को संबोधित कर रहे हैं और जनसभाओं का आयोजन कर रहे हैं। शुक्रवार को भी राहुल गांधी ने गुजरात के आनंद जिले में लोगों को संबोधित किया और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। बीजेपी के खिलाफ लगातार आक्रामक रुख रखने को लेकर तो फिलहाल राहुल गांधी चर्चा में हैं ही, लेकिन एक और वजह है जिसके कारण इस वक्त वह सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। दरअसल राहुल गांधी का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक लोकल पाव भाजी स्टॉल में पेट पूजा करते दिख रहे हैं। शुक्रवार को लोगों को संबोधित करने के बाद अपनी भूख मिटाने के लिए राहुल गांधी ने एक लोकल पाव भाजी स्टॉल को चुना और वहां बैठकर उन्होंने पाव भाजी का मजा लिया। इस दौरान उन्हें देखने के लिए कई लोगों की भीड़ वहां इकट्ठा हो गई, राहुल गांधी ने वहां आए लोगों से हाथ भी मिलाया।

गौरतलब है कि इस वक्त राहुल गांधी गुजराती खाना बेहद पसंद कर रहे हैं। बढ़ते वजन के बाद भी वह गुजराती खाना खा रहे हैं। इस बात का खुलासा खुद कांग्रेस उपाध्यक्ष ने अपने एक भाषण में किया था। उन्होंने कच्छ में हुई रैली में कहा, ‘मेरे घर के किचन में सब गुजराती है। खाखरा गुजराती, अचार गुजराती और मूंगफली गुजराती। तो आप लोगों ने मेरी आदतें बिगाड़ दीं। मेरा वजन बढ़ रहा है।’ ऐसा नहीं है कि पहली बार राहुल गांधी ने किसी लोकल स्टॉल में खाना खाया है, बल्कि इससे पहले भी उन्होंने साबरकांठा जिले के पास चंद्रोल नाम के गांव के एक ढाबे में खाना खाया था। उन्होंने वहां गुजरात के गाठिया, फाफड़ा, भजिया और जलेबी का नाश्ता किया।

बता दें कि गुजरात में 182 सीटों पर विधानसभा चुनाव के लिए मतदान दो चरणों में होने वाले हैं। पहले चरण का चुनाव 9 दिसंबर को है, जिसमें 89 सीटों के लिए वोट डाले जाएंगे तो वहीं दूसरे चरण के लिए मतदान 14 दिसंबर को है, इस दिन बाकी 93 सीटों के लिए मतदान किया जाएगा। वोटिंग के परिणामों का ऐलान 18 दिसंबर को होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App