ताज़ा खबर
 

गुजरात चुनाव: राहुल गांधी ने ट्विटर पर पीएम मोदी से मांगा 22 सालों का हिसाब, फिर आए मजेदार जवाब

राहुल गांधी ने ट्वीट कर गुजरात के हालात का मुद्दा उठाते हुए एक बार फिर पीएम मोदी को घेरा है और 22 सालों का हिसाब मांगा है।

Author Updated: November 29, 2017 2:05 PM
राहुल गांधी ने ट्विटर पर पीएम मोदी से मांगा 22 सालों का हिसाब (फाइल फोटो)

कांग्रेस इस वक्त गुजरात विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी हुई है। पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी इस चुनाव को बेहद गंभीरता से लेते हुए राज्य में जगह-जगह रैलियां कर रहे हैं और राज्य की बीजेपी सरकार की कमियों को गिना रहे हैं। वहीं बीजेपी के नेता भी राज्य के कई शहरों में रैलियां करते हुए अपनी उपलब्धियां गिना रहे हैं। दोनों ही पार्टियों के लिए ये चुनाव बेहद महत्वपूर्ण है, इसलिए दोनों ही पार्टियां एक-दूसरे पर हमला करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रही हैं। एक-दूसरे पर निशाना साधने का दौर जारी है। दोनों ही पार्टियों के नेतागण एक-दूसरे पर जुबानी हमला कर रहे हैं, आरोप-प्रत्यारोप किए जा रहे हैं। यह चुनावी जंग केवल रैलियों और जनसभाओं तक ही सीमित नहीं है बल्कि सोशल मीडिया पर भी कांग्रेस और बीजेपी के नेताओं ने इस जंग को जारी रखा है।

राहुल गांधी लगातार ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी सरकार पर हमला कर रहे हैं। उन्होंने ट्वीट कर गुजरात के हालात का मुद्दा उठाते हुए एक बार फिर पीएम मोदी को घेरा है। राहुल गांधी ने मोदी से 22 सालों का हिसाब मांगते हुए ट्वीट किया, ’22 सालों का हिसाब, गुजरात मांगे जवाब। गुजरात के हालात पर प्रधानमंत्रीजी से पहला सवाल: 2012 में वादा किया कि 50 लाख नए घर देंगे। 5 साल में बनाए 4.72 लाख घर। प्रधानमंत्रीजी बताइए कि क्या ये वादा पूरा होने में 45 साल और लगेंगे?’

राहुल के इस सवाल का पीएम मोदी ने तो नहीं लेकिन ट्विटर यूजर्स ने जरूर जवाब दिया है। दरअसल लोगों ने राहुल गांधी को ही ट्विटर पर ट्रोल कर दिया। लोगों ने कांग्रेस को घेरते हुए कई सवाल कर दिए।

बता दें कि गुजरात में 182 सीटों पर विधानसभा चुनाव के लिए मतदान दो चरणों में होने वाले हैं। पहले चरण का चुनाव 9 दिसंबर को है, जिसमें 89 सीटों के लिए वोट डाले जाएंगे तो वहीं दूसरे चरण के लिए मतदान 14 दिसंबर को है, इस दिन बाकी 93 सीटों के लिए मतदान किया जाएगा। वोटिंग के परिणामों का ऐलान 18 दिसंबर को होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 मिस वर्ल्‍ड मानुषी छिल्‍लर ने पाकिस्‍तान को लेकर दिया बड़ा बयान, वायरल हो रहा वीडियो
2 वायरल हुईं इवांका ट्रंप के साथ पीएम नरेंद्र मोदी की तस्‍वीरें, देखिए आ रहे कैसे-कैसे कमेंट्स
3 बधाई संदेश में पुजारा का नाम भूले मास्टर ब्लास्टर, टि्वटर यूजर्स ने सचिन तेंदुलकर को किया ट्रोल
जस्‍ट नाउ
X