ताज़ा खबर
 

VIDEO: गुजरात के सीएम विजय रुपाणी के इंटरव्यू के बीच में पहुंच गए हार्दिक पटेल, हुआ कुछ ऐसा

हार्दिक पटेल को देखते ही शो के एंकर ने विजय रुपाणी से कहा कि राहुल जी के दोस्त हार्दिक पटेल भी आ गए हैं।
गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल।

गुजरात विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सभी राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है। कोई भी दल या नेता इस चुनाव के लिए कोई कमी नहीं छोड़ना चाहता। गुजरात चुनाव में हाथ आजमा रहा कोई भी राजनेता अपने विरोधी पर हमला करने या उसकी चुटकी लेने का मौका नहीं छोड़ रहा। ऐसा ही एक मामला मंगलवार को देखने को मिला। दरअसल गुजरात के अहमदाबाद में हिंदी समाचार चैनल जी न्यूज़ ने एक कार्यक्रम रखा था। इस कार्यक्रम में प्रदेश के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी के साथ ही पाटीदार आंदोलन के युवा नेता हार्दिक पटेल को भी निमंत्रण भेजा गया था। शो में दोनों सदस्य पहुंचे भी। अभी जी न्यूज़ के संपादक सुधीर चौधरी मुख्यमंत्री विजय रुपाणी का इंटरव्यू ले ही रहे थे कि वहां हार्दिक पटेल भी पहुंच गए।

सुधीर चौधरी ने हार्दिक पटेल को देखते ही विजय रुपाणी से कहा कि राहुल जी के दोस्त हार्दिक पटेल भी आ गए हैं। सुधीर चोधरी ने हार्दिक से कहा कि अब सीएम साहब जाने वाले है..ये आखिरी सवाल होगा, क्या आप इनसे कुछ कहना चाहते हैं। हार्दिक ने इस सवाल पर मुख्समंत्री को बेस्ट ऑफ लक कहा। हार्दिक ने आगे कहा कि देखते हैं 18 दिसंबर को क्या होता है।

हार्दिक पटेल का जवाब सुन शो के एंकर ने उनसे कहा कि विजय रुपाणी जी तो ये कह रहे हैं कि वो इस चुनाव में 150 सीट जीतेंगे। इस पर आपका क्या रिएक्शन है। ये सवाल सुनते ही हार्दिक पटेल ने तपाक से सीएम की चुटकी ले ली। हार्दिक ने तुरंत हंसते हुए कह दिया कि बाकी तीस क्यों छोड़ दी..वो भी ले लेते। हार्दिक पटेल की ये हाजिरजवाबी सुन वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़े।

https://www.jansatta.com/trending/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. R
    Raj
    Nov 28, 2017 at 11:19 pm
    Bo bhi le lege to tum kahoge ki Eva hake ho gai
    (0)(2)
    Reply
    1. N
      Nomani
      Nov 29, 2017 at 8:03 am
      EVM ne loktantr khatm kar dia.
      (1)(0)
      Reply
    2. I
      Indian(NCR)
      Nov 28, 2017 at 9:44 pm
      Gujraat ka har chunaav badaa hi dilchaassp hota hai aur pichhle chunaav ko bhi dekhen ki koun see party chnaav jeetegi lekin is baar bhi vohi is hi hai. Is baar bhi anumaan lagaanaa bada hi kathin hai. Lekin ek baat jaroor hai Gujraat ke log samajhdaar hai jaroor sahi phaislaa lengey.
      (0)(0)
      Reply