ताज़ा खबर
 

गुजरात चुनाव: बीजेपी कैंडिडेट की फिसली जुबान, स्टेज से बोले- कांग्रेस आवे छे

Gujarat Election 2017: जनसभा को संबोधित करते हुए राधापुर से बीजेपी प्रत्याशी लविंग जी ठाकोर की जुबान फिसल गई और उन्होंने कह दिया कि कांग्रेस आ रही है।

गुजरात प्रचार के दौरान बीजेपी प्रत्याशी की जुबान फिसली (स्क्रीनशॉट/यूट्यूब)

गुजरात में कांग्रेस और बीजेपी के बीच इस वक्त जोरदार जंग छिड़ी हुई है। पहले चरण के चुनाव के बाद दोनों ही पार्टी के नेता इस बात का दावा कर रहे हैं कि उनका दल ही गुजरात में सरकार बनाएगा। वहीं इस वक्त सोशल मीडिया पर बीजेपी नेता का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह यह कहते दिख रहे हैं कि राज्य में कांग्रेस सरकार बनाएगी। गुजरात विधानसभा चुनाव में प्रचार के दौरान एक जनसभा को संबोधित करते हुए राधापुर से बीजेपी प्रत्याशी लविंग जी ठाकोर की जुबान फिसल गई और उन्होंने कह दिया कि कांग्रेस आ रही है।

वीडियो में दिख रहा है कि एक कार्यक्रम के दौरान एक बार नहीं बल्कि बार-बार बीजेपी प्रत्याशी की जुबान फिसली और उन्होंने कहा- कांग्रेस आवे छे। सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को शेयर करते हुए लविंग जी ठाकोर को ट्रोल कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि बीजेपी प्रत्याशी ने अपने ही मुंह से सच्चाई बोल दी। वहीं कुछ लोग कह रहे हैं कि सच्चाई छुप नहीं सकती।

इससे पहले कांग्रेस के एक नेता ने पहले चरण के चुनाव के बाद ट्विटर के माध्यम से एक चुनावी सर्वे का आंकड़ा पेश करते हुए अपनी पार्टी की जीत का दावा किया था। ऑल इंडिया कांग्रेस कमिटी (एआईसीसी) के मीडिया कॉर्डिनेटर रोहन गुप्ता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दावा किया था कि पहले चरण के चुनाव में उनकी पार्टी को शानदार जीत मिलेगी और बीजेपी को करारी हार। कांग्रेस लगातार ही इस बात का दावा कर रही है, वहीं बीजेपी इन दावों को खारिज कर रही है। बता दें कि गुजरात में पहले चरण का चुनाव 9 दिसंबर को संपन्न हुआ था। चुनाव आयोग द्वारा रविवार को जारी अंतिम आंकड़ों के अनुसार, शनिवार को गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण में 66.75 प्रतिशत मतदान हुआ था। वहीं 14 दिसंबर को दूसरे चरण का चुनाव होने जा रहा है। वोटों की गिनती 18 दिसंबर को होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App