गुजरात: ड्राइवर ने पुलिसवाले को की कुचलने की कोशिश, VIDEO में रिकॉर्ड हुई घटना - Gujarat Driver tried to crush the policeman, incident recorded in VIDEO - Jansatta
ताज़ा खबर
 

गुजरात: ड्राइवर ने पुलिसवाले को की कुचलने की कोशिश, VIDEO में रिकॉर्ड हुई घटना

वायरल हो रहे करीब पचास सेकंड के इस वीडियो में एक शख्स भीड़ भरे चौराहे पर बुरी तरह सूमो कार को इधर-उधर दौड़ा रहा है।

वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। (फोटो सोर्स वीडियो स्क्रीन शॉट)

सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो गुजरात के जूनागढ़ का बताया जा रहा है। वायरल हो रहे करीब पचास सेकंड के इस वीडियो में एक शख्स भीड़ भरे चौराहे पर बुरी तरह सूमो कार को इधर-उधर दौड़ा रहा है। घटनास्थल पर मौजूद लोग यहां-वहां अपनी जान बचाने के लिए भाग रहे हैं। वीडियो में सूमो ड्राइवर बाइक सवार एक दो लोगों को कुचलने की कोशिश भी करता हुआ नजर आ रहा है। स्थानीय न्यूज के हवाले से मिली जाकारी के मुताबिक बताया गया है कि बाइक पर दो पुलिसकर्मी सवार थे, जो आगे निकलने के लिए सूमो ड्राइवर से साइट देने को कह रहे थे। इस दौरान ड्राइवर सूमो लेकर जब चौराहे पर पहुंचा उसने तुंरत गाड़ी रिवर्स चलानी शुरू कर दी। इससे चौराहे मौजूद लोग भी हक्का-बक्का रह गए। घटनास्थल पर मौजूद अन्य लोग भी आनन-फानन में यहां-वहां दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। इसमें सूमो ड्राइवर चौराहा करीब क्रॉस कर लेता है। अचानक वह गाड़ी रिवर्स कर लाया और पीछे से आ रहे बाइक सवार दो पुलिसवालों को कुचलने की कोशिश की। शख्स ने पुलिसकर्मियों को कुचलने की कई बार कोशिश करता है। इस दौरान उसने पुलिसकर्मियों की बाइक पर गाड़ी भी चढ़ा दी। दोनों पुलिसकर्मियों ने भागकर अपनी जान बचाई।

बता दें कि सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने गुजरात की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं। एक शख्स ने ट्वीट कर लिखा कि लोगों को अब पुलिस का डर नहीं रह गया है। पहले दबंग कमजोर लोगों को अपना निशाना बनाते थे। अब पुलिसकर्मियों को भी निशाना बनाया जाने लगा है। प्रशासन को ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।

यहां देखें पूरा वीडियो-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App