ताज़ा खबर
 

गुजरात: शेरों का बाइक से किया पीछा, विडियो वायरल होने के बाद जांच शुरू

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है।

प्रशासन ने उन चार युवकों की तलाश शुरू कर दी है। (Photo Source: Video Grab)

गुजरात की गिर सेंचुरी में कुछ बाइक सवारों द्वारा शेरों को पीछे करने का वीडियो सामने आया है। वीडियो के वायरल होने के बाद प्रशासन ने शेरों को पीछा करने वाले चार युवकों की तलाश शुरू कर दी है। वीडियो में देखा जा सकता है कि ये लोग शेर, शेरनी और उनके शावकों का पीछा कर रहे हैं और शेर उनके बचकर जंगल में इधर-उधर भाग रहे हैं। ये चार युवक दो बाइकों पर सवार थे। एक बाइक पर लगी नंबर प्लेट भी दिखाई दे रही है, रिपोर्ट्स के मुताबिक यह बाइक गुजरात रजिस्ट्रेशन की है।

वीडियो बुधवार को फेसबुक पर अपलोड की गई थी, जिसके बाद काफी लोगों ने इसे शेयर किया है। प्रशासन की नजर में जब यह वीडियो आया तो उन्होंने इस मामले का संज्ञान लिया और उन चार युवकों की तलाश शुरू कर दी। इसके साथ ही प्रशासन उस वीडियो के सूत्र को भी पता लगाने की कोशिश कर रहा है कि यह वीडियो कहां से आए और कैसे वायरल हुआ। पश्चिमी गुजरात में स्थित गिर सेंचुरी एशियाई शेरों का एकमात्र प्राकृतिक आवास है। एशियाई शेर अफ्रीकी शेरों से अलग होते हैं। एक समय में ये शहर एशिया में काफी संख्या में पाए जाते थे।

HOT DEALS
  • Lenovo K8 Plus 32 GB (Venom Black)
    ₹ 8499 MRP ₹ 11999 -29%
    ₹1275 Cashback
  • Jivi Energy E12 8 GB (White)
    ₹ 2799 MRP ₹ 4899 -43%
    ₹0 Cashback

यहां देखें वीडियो-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App