ताज़ा खबर
 

मार्कंडेय काटजू ने गधे से की बॉलीवुड सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य की तुलना, कहा …

हालांकि ये ऐसा पहला मामला नहीं है। अभिजीत पहले से ही अपने विवादित बयानों की वजह से जाने जाते हैं। इससे पहले कुलभूषण को पाकिस्तान द्वारा मौत की सजा मिलने पर उन्होंने कहा था जहां भी पाकिस्तानी मिले उन्हें पेड़ पर लटका दो।

Markandey Katju, say, singer, Abhijeet, army veteran, Pak supporterअभिजीत के इस ट्वीट पर कई मशहूर हस्तियां विरोध कर रही हैं।

कश्मीर में एक शख्स को आर्मी जीप से बांधने के वीडियो के वायरल होने के बाद रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल एच एस पनाग ने ट्विटर पर बयान दिया था कि ये छवि भारतीय सेना को हमेशा परेशान करती रहेगी। इस बयान पर पनाग को तीखी आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा था। यहां तक कि अपने बयानों के चलते अक्सर विवादों में रहने वाले बॉलीवुड सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल को ये तक लिख दिया कि तुम पाक सपोर्टर हो। काश तुम्हें कश्मीर की सड़कों पर पीटा और अपमानित किया जाए। तब तुम्हारी प्रतिक्रिया देखेंगे। इसके खिलाफ पूर्व जज मार्कंडेय काटजू ने अभिजीत को आड़े हाथों लेते हुए उन्हें गधा तक बता दिया है।

अभिजीत के इस ट्वीट पर कई मशहूर हस्तियां विरोध कर रही हैं। सुप्रीम कोर्ट ने पूर्व जज मार्कंडेय काटजू ने इस पर लिखा कि जब गालिब से पूछा गया कि वो खुद पर हो रही आलोचनाओं का जवाब क्यों नहीं देते तो इस पर उन्होंने कहा था कि जब गधा आपको लात मारे क्या आप भी गधे को वापस लात मारेंगे? तो आप क्यों परेशान हैं। हालांकि ये ऐसा पहला मामला नहीं है। अभिजीत पहले से ही अपने विवादित बयानों की वजह से जाने जाते हैं। इससे पहले कुलभूषण को पाकिस्तान द्वारा मौत की सजा मिलने पर उन्होंने कहा था जहां भी पाकिस्तानी मिले उन्हें पेड़ पर लटका दो।

बता दें कि जम्मू कश्मीर का एक वीडियो बीते दिनों सोशल मीडिया पर छाया रहा। वीडियो में जवान एक आम शख्स को अपनी गाड़ी के बाहर बांधकर ले जा रहे हैं। वीडियो के साथ कहा जा रहा है कि सेना के लोगों ने अपने ऊपर फेंके जाने वाले पत्थरों से बचने के लिए उसको गाड़ी से बांधा हुआ है। बताया जा रहा है कि वीडियो में जो जीप दिख रही है वह बडगाम में हुए उपचुनाव के बाद कश्मीर के इलाके में घूम रही थी। घाटी में इंटरनेट सेवा बंद थी लेकिन जैसे ही फिर से इंटरनेट शुरू हुआ इस वीडियो को पोस्ट कर दिया गया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘पीएम मोदी तुम्हें वापस लाकर रहेंगे, रुको और इंतजार करो’
2 वीडियो के जरिए बच्चों की अपील: पापा मुझे बचा लो..कहीं बड़ा होकर मैं रेपिस्ट ना बन जाऊं
3 अरब की मुस्लिम लड़की ने पिता से मांगी हिजाब उतारने की इजाजत, मिला चौंकाने वाला जवाब
यह पढ़ा क्या?
X