ताज़ा खबर
 

पुलिस स्टेशन के अंदर मुस्लिम जोड़े को पीटते दिखे पुलिस अधिकारी, वीडियो वायरल

वीडियो में डीएसपी महिला पर भी डंडे बरसाते नजर आए। इस दौरान वहां मौजूद अन्य पुलिसकर्मी भी पीड़ितों को धमकाते दिखाई दे रहे हैं।

Author November 4, 2018 1:04 PM
वायरल वीडियो का एक स्क्रीनशॉट। (video grab image)

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद रेलवे पुलिस थाने में पुलिस अधिकारी द्वारा एक मुस्लिम जोड़े की पिटाई का वीडियो सामने आया है। मुस्लिम जोड़े की पिटाई डीएसपी अशोक कुमार दीक्षित द्वारा की गई, जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वहीं इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद एडीजी रेलवे ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि डीएसपी अशोक कुमार दीक्षित एक डंडे से मुस्लिम जोड़े की पिटाई कर रहे हैं और उन्हें धमका रहे हैं। पिटाई का कारण वीडियो में स्पष्ट नहीं हो रहा है। लेकिन हैरानी की बात है कि मौके पर कोई भी महिला पुलिसकर्मी मौजूद नहीं है और डीएसपी अशोक कुमार दीक्षित ही दोनों से पूछताछ कर रहे हैं।

वीडियो में डीएसपी महिला पर भी डंडे बरसाते हुए भी नजर आए। इस दौरान वहां मौजूद अन्य पुलिसकर्मी भी पीड़ितों को धमकाते दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो कुछ दिन पुराना बताया जा रहा है। गौरतलब है कि डीएसपी अशोक कुमार दीक्षित बीते माह की 31 तारीख को रिटायर हो गए हैं। लेकिन इसके बावजूद उनके खिलाफ जांच के आदेश दे दिए गए हैं। दोषी पाए जाने पर उनके खिलाफ कार्रवाई की बात भी कही गई है।

बता दें कि पुलिस द्वारा इस तरह सरेआम लोगों को पीटने की यह कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं। बीते कुछ दिनों पहले ही उत्तर प्रदेश के मऊ में भी पुलिस द्वारा एक युवक को बर्बरता से पीटने का वीडियो वायरल हुआ था। दरअसल युवक पर एक युवती से छेड़छाड़ का आरोप था, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। खबर के अनुसार, आरोपी युवक खेतों में जाकर ट्यूबवेल पर छिप गया। लेकिन पुलिसकर्मी उसे ढूंढते हुए मौके पर पहुंचे और वहीं पर उसे लात-घूंसों से पीटना शुरु कर दिया। इस दौरान युवक पुलिसकर्मियों के पैरों में गिरकर माफी मांगने लगा, लेकिन इसके बावजूद पुलिसकर्मी आरोपी युवक को पीटते रहे और जबरदस्ती मोटरसाइकिल पर बैठाकर थाने ले गए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X