ताज़ा खबर
 

UP: कोल्ड ड्रिंक नहीं मिली तो दुल्हन को छोड़ने की धमकी देने लगा दूल्हा, लोगों ने जमकर पीटा

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में महज एक कोल्ड ड्रिंक की वजह से शादी टूटते-टूटते बच गई। बताया जा रहा है कि फेरों के वक्त दूल्हे के दोस्तों ने कोल्ड ड्रिंक की डिमांड की थी, जो नहीं मिलने पर दूल्हा नाराज हो गया और शादी तोड़ने की धमकी देने लगा।

Author वाराणसी | Published on: June 19, 2019 7:08 PM
इस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है।

उत्तर प्रदेश के वाराणसी स्थित फूलपुर थाना एरिया में महज कोल्ड ड्रिंक नहीं मिलने पर शादी टूटने की नौबत आ गई। दरअसल, मामला मंगलवार देर रात का है। यहां की हरिजन बस्ती में शादी समारोह की रस्में चल रही थीं। उस दौरान दूल्हे के दोस्तों ने कोल्ड ड्रिंक की डिमांड कर दी, जो नहीं मिलने पर दूल्हा भड़क गया और विदाई नहीं कराने की धमकी देने लगा। इसके बाद घराती और बरातियों में मारपीट शुरू हो गई। हालांकि, मामला थाने पहुंचा और दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शादी-समारोह संपन्न करा दिया गया।

प्यार से पहुंचे थे शादी तक: वाराणसी की हरिजन बस्ती में रहने वाली अनीता का गोसाईंपुर चोलापुर में रहने वाले विजय चौधरी से करीब एक साल से अफेयर चल रहा था। बता दें कि गोसाईंपुर चोलापुर में अनीता का ननिहाल भी है, जिसके चलते वह वहां आती-जाती रहती थी। उसी दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी। विजय एलएलबी पासआउट है। बताया जा रहा है कि यह जानकारी दोनों के परिजनों को मिली तो उन्होंने विरोध जताया। हालांकि, अनीता और विजय की जिद के आगे परिजन झुक गए। इसके बाद दोनों की शादी तय कर दी गई।

National Hindi News, 19 June 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक 

इस वजह से शुरू हुआ विवाद: बता दें कि मंगलवार रात विजय धूमधाम से बारात लेकर अनीता के दरवाजे पहुंचा। रात के वक्त फेरे आदि की रस्में चल रही थीं। उस दौरान दूल्हे के दोस्त भी मंडप में बैठे थे। बताया जा रहा है कि गर्मी की वजह से प्यास लगी तो उन्होंने कोल्ड ड्रिंक की डिमांड की। घरातियों ने देर रात होने के चलते कोल्ड ड्रिंक नहीं मिलने की बात कही। इसके बाद दूल्हा भड़क गया और दुल्हन को विदा कराने से इनकार करने लगा।

स्वागत की जगह चलने लगे जूते: लड़की पक्ष के लोगों ने दूल्हे को समझाने का प्रयास किया, लेकिन विवाद धीरे-धीरे बढ़ता चला गया। मामला इतना बिगड़ा कि लोग एक-दूसरे को मारने-पीटने पर उतारू हो गए। जहां कुछ देर पहले स्वागत हो रहा था, वहां जूते चलने लगे। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को थाने ले गई। फूलपुर एसओ सुधाकर प्रसाद ने बताया कि काफी देर तक समझाने के बाद दोनों पक्ष मान गए और दुल्हन को विदा करा दिया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 गुजरात: बछड़े को बचाने के लिए शेर से भिड़ गया सरपंच, सामने आया VIDEO
2 Chamki Fever Symptoms, Causes, Precautions: ICU में घुस कर डॉक्‍टर को हड़काने लगीं टीवी एंकर, डॉ. कफील खान ने किया तीखा वार
3 पाकिस्तानी मंत्री की लाइव प्रेस-कॉन्फ्रेंस में ऑन हो गया कैमरे का ‘कैट फिल्टर’, बिल्ली की तरह बन गई सूरत