ताज़ा खबर
 

स्टेज पर दोस्तों के साथ दूल्हे के डांस का यह वीडियो जमकर मचा रहा धूम, अब तक 37 लाख लोगों ने देखा

इस वीडियो को 50000 से ज्यादा लोगों ने शेयर किया है।

इस वीडियो को 26 फरवरी को बैक बेंचर्स नाम के फेसबुक पेज पर शेयर किया गया था।

भारतीय शादियों में दोस्त जब तक डांस न करें तब तक रौनक फीकी ही रहती है। दोस्त ही होते हैं, जो किसी भी पार्टी में रंग जमा देते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एेसा ही एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा अपने दोस्तों के साथ खुलकर स्टेज पर नाच रहा है। इस वीडियो को अब तक 37 लाख लोग देख चुके हैं और 50000 से ज्यादा लोगों ने इसे शेयर किया है। इस वीडियो का शीर्षक है-अगर आपके दोस्त इस तरह से आपकी शादी में नहीं नाचे तो वह आपके बेस्ट फ्रेंड नहीं हैं। इस वीडियो की खास बात है कि सभी लोग एक जैसे डांस स्टेप्स कर रहे हैं और दुल्हन सिर्फ दूल्हे और उसके दोस्तों को डांस करते हुए देख रही है।

इस वीडियो को 26 फरवरी को बैक बेंचर्स नाम के फेसबुक पेज पर शेयर किया गया था। दो मिनट से भी कम के इस वीडियो में दूल्हा ग्रे रंग का सूट पहने दिख रहा है और उसके गले में एक माला है। तभी उसके सारे दोस्त एक ही स्टेप करते हुए नाचने लगते हैं। पार्टी में मौजूद सारे मेहमान उन्हें हैरान होकर देखते हैं। ये लोग मशहूर गाने गंगनम स्टाइल के मूव्स भी करते नजर आते हैं। थोड़ी देर डांस करने के बाद दूल्हा पीछे दुल्हन के साथ जाकर खड़ा हो जाता है। लेकिन उसके दोस्त तब भी स्टेज नहीं छोड़ते और बीच में आकर डांस करने लगते हैं।

लोगों को खूब आ रहा पसंद: इस डांस के वीडियो को लोग फेसबुक पर खूब पसंद कर रहे हैं। यूजर्स अपने दोस्तों को टैग कर कह रहे हैं कि वह भी उनकी शादी में इसी तरह से डांस करें। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा-इन लोगों को मेरी शादी में भेज दीजिए, मैं नहीं चाहता कि मेरी शादी बोरिंग हो और मेरे पागल दोस्त भी आपका साथ जरूर देंगे। एक अन्य यूजर ने कहा कि यह कमाल का डांस है, मैंने एेसा पहले कभी नहीं देखा। आपको याद दिला दें कि इससे पहले एक दुल्हन ने भी अपनी शादी में डांस किया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था।

यहां देखिए डांस का वीडियो ः

देखिए दुल्हन के डांस का वीडियो ः

शादी मंडप में दूल्हे ने मांगी बुलेट और समधी ने दो लाख रुपये दहेज तो पुलिस उठाकर ले गई, देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App