ताज़ा खबर
 

हजार करोड़ की संपत्‍त‍ि वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री की पोती को चाहिए दूल्‍हा, ऐड देख पूछ रहे लोग- कौन है वह नेता?

स्मिता नाम की यूजर ने लिखा, "सबसे बेहतरीन मेल सऊदी के प्रिंस के साथ बनेगा, जो कि उसकी चौथी बेगम बनेगी।" वहीं, अशोक कुमार के हैंडल से पूछा गया- 45-50 साल का दूल्हा चलेगा?

पूर्व मंत्री की पोती के लिए दूल्हे की खोज से जुड़ा ये ऐड सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। (फोटोः टि्वटर)

टि्वटर पर बुधवार (22 अगस्त) को एक विज्ञापन (एड) की कटिंग खूब वायरल हुई। हजार करोड़ की संपत्ति वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री की पोती के लिए इसमें दूल्हा ढूंढा जा रहा था। यह एड किसी अखबार के मैट्रिमोनियल वाले पन्ने पर छपा था, जिसके स्क्रीनशॉट की तस्वीर टि्वटर पर लोगों ने पोस्ट की। साथ ही पूछा- आखिरकार वह कौन सा नेता है, जिसके पास इतनी संपत्ति है। वहीं, एक यूजर ने सलाह देते हुए कहा कि सऊदी के प्रिंस से इन पूर्व मंत्री की पोती की जोड़ी फिट रहेगी।

एड का स्क्रीनशॉट मुरली कृष्ण के अकाउंट (@MuralikrishnaE1) से ट्वीट किया गया। मंगलवार (21 अगस्त) को उन्होंने ट्वीट के साथ लिखा, “तमिलनाडु में हजारों करोड़ रुपए की संपत्ति वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री की पोती के लिए दूल्हा चाहिए। टि्वटर पर लोग पता लगाएं कि आखिर कौन नेता है, जिसके पास इतनी संपत्ति है?”

स्मिता नाम की यूजर ने लिखा, “सबसे बेहतरीन मेल सऊदी के प्रिंस के साथ बनेगा, जो कि उसकी चौथी बेगम बनेगी।” वहीं, अशोक कुमार के हैंडल से पूछा गया- 45-50 साल का दूल्हा चलेगा? वह गोरा है और थोड़ा मजाकिया भी है। देखें और लोगों ने इस विज्ञापन को लेकर कैसी-कैसी प्रतिक्रियाएं दीं-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App