ताज़ा खबर
 

VIDEO: गोरखपुर महिला एसपी से भिड़े बीजेपी नेता, बोले- एक्शन में मत दिखो, बहुत महंगा पड़ेगा

वीडियो में दिख रहा है कि बीजेपी प्रत्याशी एसपी पर आरोप लगा रहे हैं कि आपने लोगों को वोट देने से रोका जिससे मेरे तीन-साढ़े तीन सौ वोटों का नुकसान हो गया। बीजेपी प्रत्याशी चारू निगम पर किसी पार्टी की तरह से काम करने के आरोप भी लगा रहे हैं।

एसपी चारू निगम से उलझते बीजेपी नेता उपेंद्र दत्त शुक्ला। (फोटो- स्क्रीनशॉट)

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से लोकसभा उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी उपेंद्र दत्त शुक्ला का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह महिला एसपी समेत तमाम पुलिस वालों से उलझते दिख रहे हैं। इतना ही नहीं वह वीडियो में एक पुलिस वाले को धमकाते हुए ये भी कह रहे हैं कि ज्यादा एक्शन में मत दिखो, बहुत महंगा पड़ेगा। बता दें कि रविवार 11 मार्च को गोरखपुर उपचुनाव के लिए वोटिंग हुई। इस चुनाव के परिणाम बुधवार 14 मार्च को आने हैं। पुलिस वालों से बीजेपी प्रत्याशी के उलझने का पूरा मामला 11 मार्च का ही है। दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से ये बताया जा रहा है कि मामला सहजनवां विधानसभा के टेकवार, धदौना बूथ का है। इन रिपोर्ट्स की मानें तो शाम 5 बजने के बाद मतदान स्थल पर से पुलिस ने कुछ लोगों को हटा दिया था जिसे लेकर भाजपा प्रत्याशी उपेंद्र दत्त शुक्ला भड़क गए और एसपी चारू निगम से भिड़ गए।

इस पूरे मामले का जो वीडियो सामने आया है उसमें दिख रहा है कि वोटिंग बूथ के बाहर एसपी चारू निगम पुलिस पार्टी के साथ खड़ी हैं। तभी बीजेपी प्रत्याशी अपने कुछ समर्थकों के साथ ये कहते हुए वहां पहुंचते हैं कि आप लोगों की मुझसे क्या दुश्मनी है। बीजेपी प्रत्याशी एसपी पर आरोप लगा रहे हैं कि आपने लोगों को वोट देने से रोका जिससे मेरे तीन-साढ़े तीन सौ वोटों का नुकसान हो गया। बीजेपी प्रत्याशी चारू निगम पर किसी पार्टी की तरह से काम करने के आरोप भी लगा रहे हैं।

बीजेपी प्रत्याशी द्वारा अपने अधिकारी पर इस तरह के आरोप लगते देख वहीं खड़े एसपी के गनर ने उन्‍हें समय समाप्‍त होने की बात कही, तो उपेन्‍द्र दत्‍त शुक्‍ल उसी पर भड़क गए। उन्होंने गनर को सख्‍त लहजे में फटकारते हुए कहा कि मैं तुमसे नहीं, बल्कि तुम्‍हारी अधिकारी से बात कर रहा हूं। जब एसपी ने इस बात का जवाब देते हुए कहा कि वो मेरा गनर है और अपनी ड्यूटी कर रहा है तो उन्‍होंने उंगली दिखाते हुए यहां तक कह डाला कि एक्‍शन में मत दिखो, बहुत महंगा पड़ेगा। जब एसपी ने उन्‍हें उंगली नीचे करने की हिदायत दी तो वह उन्हें ही अर्दब में लेने की कोशिश करने लगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App