scorecardresearch

बीजेपी नेता पंकजा मुंडे बोलीं – पीएम नरेंद्र मोदी जी भी चाहे तो मुझे खत्म नहीं कर पाएंगे, यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स

बीजेपी नेत्री पंकजा मुंडे द्वारा दिए गए बयान पर सोशल मीडिया यूजर्स भी कई तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

बीजेपी नेता पंकजा मुंडे बोलीं – पीएम नरेंद्र मोदी जी भी चाहे तो मुझे खत्म नहीं कर पाएंगे, यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स
भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय सचिव पंकजा मुंडे (फाइल फोटो)

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पंकजा मुंडे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक ऐसा बयान दिया। जिस पर सियासी पारा हाई हो गया। इस सार्वजनिक रैली के दौरान उन्होंने कहा कि अगर मैं लोगों के दिलो-दिमाग में रहूं तो मोदी जी भी मेरा राजनीतिक कैरियर खत्म नहीं कर सकते। पंकजा मुंडे के बयान पर सोशल मीडिया यूजर्स कई तरह की प्रतिक्रियाएं देते नजर आ रहे हैं।

पीएम भी नहीं खत्म कर सकते मेरा करियर

बीजेपी नेता पंकजा मुंडे ने एक रैली के दौरान कहा कि, ‘अगर मैं लोगों के दिलों दिमाग में रहूं तो मोदी जी भी मेरा राजनीतिक कैरियर खत्म नहीं कर सकते। कांग्रेस पार्टी में वंशवाद की राजनीति चल रही है हालांकि मोदी जी वंशवाद की राजनीति को खत्म करना चाहते।’ अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा कि मैं एक राजनीतिक परिवार से हूं लेकिन अगर मैं आपके दिल और दिमाग पर रहती हूं तो मुझे कोई खत्म नहीं कर पाएगा।

लोगों की प्रतिक्रियाएं

रविंद्र त्रिपाठी नाम के ट्विटर यूजर द्वारा लिखा गया कि जो बात आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी जैसे वरिष्ठ नेता नहीं बोल पाए। वो बात गोपीनाथ मुंडे जी की पुत्री बोल रही हैं। नरेंद्र नाम के एक यूजर ने लिखा, ‘जो सच कहने और सुनने की हिम्मत रखता है, वो सदैव लोगों के दिलों पर राज करता है।’ पंकज नाम के एक यूजर ने कमेंट किया कि कहीं बीजेपी से दूर जाने के बारे में तो नहीं सोच रही हैं आप?

मनोज शर्मा नाम के एक यूजर ने कमेंट किया – भारत जोड़ो यात्रा के रुझान आने शुरू हो गए हैं। नेहा नाम के एक ट्विटर हैंडल से लिखा गया कि पंकजा मुंडे भाजपा की वरिष्ठ नेता है और स्वर्गीय गोपीनाथ मुंडे जी की लड़की हैं लेकिन उन्हें अपने भाषणों में प्रधानमंत्री जी का नाम नहीं लेना चाहिए था। जिस तरह का वह भाषण दे रही थी, उसमें प्रधानमंत्री जी को बीच में लाने की कोई जरूरत नहीं थी। अविनाश नाम के एक यूजर लिखते हैं कि महाराष्ट्र में बीजेपी पूरी तरह बंटी हुई है। वहां पर मोदी और अमित शाह की बात कोई नहीं मान रहा है।

Also Read
चचेरी बहन पंकजा मुंडे पर आपत्तिनजक टिप्पणी का आरोप, वायरल वीडियो के बाद धनंजय मुंडे पर केस

गोपीनाथ मुंडे की बेटी हैं पंकजा मुंडे

पंकजा मुंडे स्वर्गीय बीजेपी नेता गोपीनाथ मुंडे की बेटी हैं। जानकारी के लिए बता दें कि 3 जून 2014 को सड़क हादसे में पूर्व केंद्रीय मंत्री गोपीनाथ मुंडे की मौत हो गई थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वह सुबह एयरपोर्ट जा रहे थे, इस दौरान एक चौराहे पर उनकी कार को दूसरी कार ने टक्कर मार दी थी। जिसमें उनकी मौत हो गई थी। गौरतलब है कि पंकजा मुंडे महाराष्ट्र सरकार में मंत्री भी रह चुकी हैं लेकिन इस कार्यकाल में उन्हें कैबिनेट में जगह नहीं दी गई है।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 28-09-2022 at 11:41:11 pm