ताज़ा खबर
 

स्कूटर चलाते फोन पर बात करने से मना किया तो महिला को गिराकर मारने लगा शख्स, सरेराह यूं मिला कड़ा जवाब

वीडियो के अंत में उन्होंने साफ किया कि वह न तो पीड़िता हैं और न ही दूसरों के भरोसे जीने वाली महिला। वह ऐसी महिला हैं, जो मुसीबत में खुद के लिए खड़ी हुईं।

महिला मूर्तिकार ने इस घटना की आपबीती से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। (फोटोः इंस्टाग्राम/durgagawdestudio)

गोवा में स्कूटर चलाने के दौरान फोन पर बात करते शख्स को एक महिला ने जब ऐसा करने से मना किया, तो वह उससे बुरी तरह मारपीट करने लगा। आरोपी ने न केवल उसे गिरा-गिरा कर पीटा, बल्कि गलत तरीके छुआ भी। आरोप है कि उस दौरान महिला की बाइक और फोन को भी नुकसान पहुंचाया गया। हालांकि, महिला मूर्तिकार और सामाजिक कार्यकर्ता दुर्गा गौड़े ने खुद को कमजोर न माना और और बदतमीजी पर आरोपी से जा भिड़ीं। बीच सड़क पर उन्होंने जोरदार तमाचों और लात-घूंसों से हमलावर को कड़ा सबक सिखाया। हैरत की बात यह रही कि उस दौरान भीड़ महज मूकदर्शक बनी रही। कुछ लोग वीडियो रिकॉर्ड करते रहे तो कुछ ने जुबानी बीच-बचाव का प्रयास किया, पर किसी ने भी उनकी मदद की जहमत न उठाई। घटना के बाद दुर्गा ने आपबीती का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

वीडियो की शुरुआत में उन्होंने परिचय दिया और कहा कि वह खुद के लिए खड़ी हुईं। आगे क्लिप में नजर आया कि रात के समय सड़क किनारे वह बाइक पर बैठी थीं, तभी उनके आगे खड़ा एक शख्स उन्हें बुरी तरह थप्पड़ मारने लगा। आरोपी ने इसके बाद सिर पकड़कर उन्हें जमीन में गिरा दिया और लगातार वार करने लगा। हालांकि, उन्होंने भी उसे बराबर जवाब दिया।

उस दौरान ये हंगामा देख आसपास भीड़ भी जुटी, पर उनमें से किसी ने भी महिला की मदद करना जरूरी न समझा। महिला कलाकार इसके बाद अंग्रेजी में बोली- तुमने मुझसे बदतमीजी की, मुझे गलत तरीके से छुआ, मेरी बाइक और फोन को भी नुकसान पहुंचाया। तुम्हें क्या लगता है कि मैं महिला हूं, इसलिए मैं अपना बचाव नहीं कर सकूंगी?

वीडियो के अंत में उन्होंने साफ किया कि वह न तो पीड़िता हैं और न ही दूसरों के भरोसे जीने वाली महिला। वह ऐसी महिला हैं, जो मुसीबत में खुद के लिए खड़ी हुई। आरोपी का जिक्र करते हुआ कहा, “उसका नाम ब्रायन फ्रैंको है, जो गोवा के सालीगाव का निवासी है। उसके साथ वही सलूक होना चाहिए, जो उसने मेरे साथ किया। उसे जेल में होना चाहिए।”

इंस्टाग्राम पोस्ट में महिला ने इस बाबत लिखा, “मैं पेट्रोल पंप जा रही थी। रास्ते में आरोपी फोन पर बात करते हुए स्कूटर से जा रहा था। मैंने मना किया तो वह गाली देने लगा और उसने अपना स्कूटर भी मेरी बाइक में भेड़ दिया। बाद में उसने मुझे गलत तरीके से छुआ भी। बोला- अब क्या कर लोगी? इस पर मैंने उसे जोरदार तमाचा जड़ा, जो कि आपने वीडियो में भी देखा होगा।

Next Stories
1 ‘किसी का गांजा खो गया है तो ले लो’, पुलिस ने किया मजेदार ट्वीट
2 PETA ने ईद पर दी पशु हत्या न करने की सलाह, टि्वटर पर छिड़ी बहस
3 ममता ने दी ईद की बधाई, जय श्री राम पोस्ट करने लगे टि्वटर यूजर्स, केजरीवाल से भी लिए मजे
ये पढ़ा क्या?
X